Live Breaking News: देश के महारथियों का राष्ट्रपति मुर्मू ने किया सम्मान, दिवंगत मुलायम सिंह को मिला पद्म विभूषण
Advertisement
trendingNow11640276

Live Breaking News: देश के महारथियों का राष्ट्रपति मुर्मू ने किया सम्मान, दिवंगत मुलायम सिंह को मिला पद्म विभूषण

Breaking News Latest Update of 05 April 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
05 April 2023
22:25 PM

देश के महारथियों का राष्ट्रपति मुर्मू ने किया सम्मान

देश के महारथियों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया. जहां मरणोपरांत सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण से नवाजा गया, वहीं सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार को पद्म श्री से सम्मानित किया गया.

21:44 PM

कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल का नबी पर तंज

कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा है कि गुलाम नबी आजाद जो कह रहे हैं, वह BJP के साथ एक स्पष्ट सौदा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया और गुलाम नबी आजाद के प्रमाण पत्र की कोई आवश्यकता नहीं है.

18:04 PM

सासाराम में उपद्रव की वजह से बंद हुआ इंटरनेट

सासाराम में लगातार पांचवें दिन इंटरनेट सेवा बाधित रही. आपको बता दें कि उपद्रव को देखते हुए जिला प्रशासन ने यहां इंटरनेट सेवा बंद की है.

18:00 PM

राउज एवेन्यू कोर्ट ने बढ़ाई मनीष सिसोदिया की रिमांड

राउज एवेन्यू कोर्ट ने AAP नेता और दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की रिमांड को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है.

15:45 PM

SC ने दिया विपक्षी दलों को झटका

14 विपक्षी राजनीतिक दलों की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए CJI ने टिप्पणी की है कि वो याचिका पर सामूहिक सुनवाई नहीं करने जा रही है. इसके अलावा कोई नेता अपना मामला लेकर आता है तो उस पर सुनवाई की जाएगी.

 

15:42 PM

ED के वकील ने कोर्ट में कही ये बात

ED के वकील ने सिसोदिया के वकील की दलील पर जवाबी दलील देने के लिए समय मांगा है, उन्होंने कहा है कि पॉलिसी में फायदा देने पर व्यापारियों से मिली घूस की रकम का इस्तेमाल गोवा चुनाव के दौरान किया गया है. ED ने कहा कि हवाला ऑपरेटर से जुड़ा कुछ दस्तावेज भी मिला है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news