भारत के इस शहर में लग सकता है Lockdown, Coronavirus का फिर मचा कोहराम
Advertisement

भारत के इस शहर में लग सकता है Lockdown, Coronavirus का फिर मचा कोहराम

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए अभी भी पूरे प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी है. थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. महाराष्ट्र के अकोला और अमरावती इलाके में दोबारा से लॉकडाउन (Lockdown) लगाया जा सकता है.

फाइल फोटो.

मुंबई. देश भर में कोरोना (Coronavirus) के मामलों में बेशक कमी आई लेकिन अभी भी सतर्कता जरूरी है. लापरवाही भारी पड़ सकती है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के कुछ इलाकों में एक बार फिर हालात बेकाबू हो गए हैं. इन इलाकों में लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का फैसला लिया जा सकता है. इसकी वजह है यहां लगातार बढ़ते कोरोना के मामले. 

अकोला और अमरावती के हालात बेकाबू

महाराष्ट्र के अकोला और अमरावती इलाके में दोबारा से लॉकडाउन (Lockdown) लगने की संभावना है. अमरावती और अकोला इलाके में लगातार कोरोना (Coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अकोला में पिछले 3 दिनों में 500 से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. इससे पहले रोजाना 30-35 मामले ही सामने आ रहे थे. सूत्रों के मुताबिक मामलों को बढ़ता देख स्थानीय प्रशासन लॉकडाउन की घोषणा करने पर विचार कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: Prashant Kishor पर दिनेश त्रिवेदी का निशाना, कहा- मेरे Twitter से ट्वीट वे करते थे, बदनामी मेरी हो रही थी

मंत्री जयंत पाटील भी कोरोना पॉजिटिव 

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के अमरावति इलाके में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. यहां बीते 3 दिनो में 1400 से ज्यादा कोरोना के नए केस रिपोर्ट किए गए हैं. इन इलाकों में कोरोना केस बढ़ने की वजह हाल में हुए पंचायत चुनावों के दौरान नियमों की अनदेखी को माना जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मौसम में बदलाव और जगह-जगह लोगों की भीड़ भी कोरोना के बढ़ते मामलों की बड़ी वजह है. इसके साथ ही महाराष्ट्र के जलसंपदा मंत्री जयंत पाटील भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

LIVE TV

 

Trending news