जबलपुर: 3 हजार रुपए के लिए टॉयलेट में 13 साल की बच्ची का गला रेता
Advertisement

जबलपुर: 3 हजार रुपए के लिए टॉयलेट में 13 साल की बच्ची का गला रेता

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने मृतका की मां को पैसे उधार दिए थे, जो वो नहीं लौटा पा रही थी. इसी बात को लेकर आरोपी बदला लेना चाहता था.

पुलिस ने आरोपी को घटना के 14 घंटे के बाद गिरफ्तार किया.

जबलपुर: देशभर में जहां नवरात्रि के पावन मौके पर लोग देवी की अराधना कर रहे हैं, वहीं जबलपुर के अधारतला थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. तीन हजार रुपए की खातिर एक शख्स ने 13 साल की मासूम की टॉयलेट में गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने चंद घंटों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने मृतका की मां को पैसे उधार दिए थे, जो वो नहीं लौटा पा रही थी. इसी बात को लेकर आरोपी बदला लेना चाहता था. 

  1. जबलपुर के अधारतला थाना क्षेत्र का है मामला
  2. 32 साल के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  3. आरोपी का मृतका की मां को मारने का था प्लान

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर मिला शव

14 घंटों में पुलिस ने सुलाझाई गुत्थी
घटना की सूचना के बाद एसपी, एएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचें और जांच शुरू की. घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम को बुलाया गया. एफएसएल टीम ने मौके से नमूने एकत्र किए. घटना के 14 घंटों के बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 32 साल के आरोपी अनुज कोरी को गिरफ्तार किया, जिसने अपनी जुल्म कुबूल लिया है. 

बदला लेना चाहता था आरोपी
आरोपी अनुज कोरी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वो घटना से एक दिन पहले भी मृतका के घर गया था, लेकिन वारदात को अंजाम नहीं दे सका. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो पैसे न लौटाने से नाराज था और इसलिए मृतका की मां से बदला लेना चाहता था. इसलिए उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर के शॉपिंग मॉल में नौ वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बेटी नहीं मां को मारने का था प्लान
आरोपी अनुज कोरी ने पुलिस को बताया कि वह मृतका को नहीं बल्कि उसकी मां को मारना चाहता था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि कई महीनों पहले उसने मृतका की मां को तीन हजार रुपए उधार दिए थे. जो मृतका की मां नहीं लौटा रही थी. इसी बात से वह बौखलाया हुआ था और उसने मृतका की मां की हत्या का प्लान बनाया था, लेकिन गलती से मां की जगह बेटी की हत्या हो गई. 

पोस्टमार्टम के लिए घंटों किया इंतजार
घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां मृतका के परिजनों को पीएम के लिए चार घंटे का इंतजार करना पड़ा. मृतका के परिजनों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद सुबह 11.30 बजे के बाद पोस्टमार्टम शुरू हुआ. 

Trending news