MP: SBI में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 5 लाख रुपये पर किया था हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh645414

MP: SBI में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 5 लाख रुपये पर किया था हाथ साफ

पुलिस ने भारतीय स्टेट बैंक की विदिशा रोड ब्रांच में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड को धर दबोचा. पुलिस ने मामले में दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने भारतीय स्टेट बैंक की विदिशा रोड ब्रांच में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड को धर दबोचा. पुलिस ने मामले में दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से 4 लाख 5 हजार रुपए समेत एक कार भी बरामद की गई है. आपको बता दें कि 3 दिसम्बर 2019 को भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच में चोरों ने पांच लाख रुपये पर हाथ साफ किया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी के आरोप में फरार आरोपी जमानत के लिए वकीलों से भोपाल और रायसेन में संपर्क कर रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस टीमों ने भोपाल और रायसेन में कई जगह तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी पकड़े नहीं गए. इसके बाद प्रभारी टीआई आर के चौधरी को मुखबिर से फिर सूचना मिली कि आरोपी रायसेन अदालत के सामने हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने तलाश शुरू की, जिसमें मास्टर माइंड नोजल सिसोदिया और उसके साथी पकड़े गए.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजगढ़ जिले किबपचोर तहसील के ग्राम कड़िया सांसी के रहने वाले हैं. और यह गिरोह बैंक जैसे संस्थानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं.

Trending news