MP: शादी की खुशियां बदली मातम में, कार और ट्रक की टक्‍कर में दुल्‍हन समेत 4 की मौत
Advertisement

MP: शादी की खुशियां बदली मातम में, कार और ट्रक की टक्‍कर में दुल्‍हन समेत 4 की मौत

मध्य प्रदेश में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में शादी के बाद दुल्‍हन को लेकर लौट रही कार की ट्रक से टक्‍कर हो गई.

फोटो साभार: ANI

भोपाल: मध्य प्रदेश में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में शादी के बाद दुल्‍हन को लेकर लौट रही कार की ट्रक से टक्‍कर हो गई. गुना जिले में हुए इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. यहां बारातियों से भरी गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में दुल्हन सहित चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, दूल्हा और उसके तीन रिश्तेदार गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  1. शुक्रवार सुबह एक ट्रक और और जीप की भिड़ंत हो गई.
  2. गुना जिले में हुए इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.
  3. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
  4.  

न्‍यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. चाचौड़ा थाना के लहरचा गांव के पास शुक्रवार सुबह एक ट्रक और और जीप की भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को गुना में सामूहिक विवाह सम्मेलन में दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई थी. शुक्रवार सुबह जब गाड़ी गुना से राजगढ़ के लिए रवाना हुई तो बीच रास्ते पर भीषण हादसा हो गया. 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने गाड़ी में फंसे हुए दुल्हे सहित तीन लोगों को बाहर निकाला और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों गंभीर घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चाचौड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news