एक तरफा प्यार की सनक: 50 वर्षीय कालेज संचालक ने 25 वर्षीय युवती को दोस्त संग उतारा मौत के घाट
Advertisement

एक तरफा प्यार की सनक: 50 वर्षीय कालेज संचालक ने 25 वर्षीय युवती को दोस्त संग उतारा मौत के घाट

मृतक युवती के पिता का आरोप है उनकी बेटी जिसकी उम्र 25 साल थी. वह उनके पड़ोस में रहने वाले पुष्पराज सिंह के कॉलेज में काम करती थी. 50 वर्षीय पुष्पराज उनकी बेटी को एकतरफा प्यार में लगातार परेशान कर रहा था.

मृतक युवती

सतनाः सतना जिले के चित्रकूट में रविवार को हुए डबल मर्डर केस में मृतक युवती के परिजनों ने एक प्राइवेट कॉलेज के संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एक तरफा प्यार में कालेज संचालक पुष्पराज सिंह ने उनकी बेटी और उसके साथी की हत्या कर दी.

यह है पूरा मामला
मृतक युवती के पिता का आरोप है उनकी बेटी जिसकी उम्र 25 साल थी. वह उनके पड़ोस में रहने वाले पुष्पराज सिंह के कॉलेज में काम करती थी. 50 वर्षीय पुष्पराज उनकी बेटी को  एकतरफा प्यार के चक्कर में लगातार परेशान कर रहा था. उसने कई बार उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. जिससे परेशान होकर लड़की ने पुष्पराज सिंह के कॉलेज की नौकरी छोड़ दी. फिर भी उसने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा.

ये भी पढ़ेंः महिला अपराध पर नकेल कसने पुलिस अपनाएगी नया तरीका, बनेगी अपराधियों के परिजनों की कुंडली

घर के बाहर करवाई मारपीट
मृतक लड़की के पिता ने बताया कि नौकरी छोड़ने के बाद पुष्पराज उनके परिवार को और परेशान करने लगा. उसने गुंडों की मदद से लड़की के परिजनों के साथ मारपीट भी की. साथ ही वह लगातार बेटी को धमकी भी दे रहा था.

fallback

कार्रवाई नहीं होने से बढ़ गए पुष्पराज के हौसले
मृतक के पिता का कहना है कि उसने कई बार इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की. लेकिन पुष्पराज पर कार्रवाई नहीं हुई. जिससे उसके हौसले और बढ़ गए और उसने उनके परिवार का जीना दुश्वार कर दिया. वह केवल उनकी लड़की को हासिल करना चाहता था. एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते नाराज कालेज संचालक ने रविवार को युवती और उसके साथी की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः मंदसौर मारपीट मामला: कांग्रेस ने तीन नेताओं को पार्टी से निकाला, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस पतन की ओर बढ़ रही

परिजनों ने नहीं किया बेटी का अंतिम संस्कार
इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया. इस घटना का आरोपी पुष्पराज फरार है. कार्रवाई नहीं होने से नाराज मृतक के परिजनों ने अब तक युवती का अंतिम संस्कार नहीं किया है. मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता की शिकायत पर पुष्पराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरप्तार किया जाएगा.

रविवार को हुई थी दोनों की हत्या
रविवार को लड़की अपने साथी के साथ जा रही थी. तभी पुष्पराज सिंह उनका पीछा करते हुए पहुंचा और कार रुकवाकर दोनों को गोली मारकर फरार हो गया. इस घटना में लड़का और लड़की की मौत हो गई. जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना में उसका साथ किन लोगों ने दिया है इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ेंः वेब सीरीज 'Tandav' पर मचा बवाल, दलित डेटिंग और भगवान शिव के सीन को लेकर है लोगों में आक्रोश

ये भी देखेंः क्या आपने कभी लोमड़ियों को हंसते देखा है? अगर नहीं तो इस VIDEO में देखें

WATCH LIVE TV

Trending news