ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 7 दिन के अज्ञातवास पर, जानिए क्या है इसकी वजह?
Advertisement

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 7 दिन के अज्ञातवास पर, जानिए क्या है इसकी वजह?

शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अज्ञातवास पर चले गए हैं. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि 'आपके बीच उपस्थित न होने के लिए मैं आप से से झमाप्रार्थी हूं, आशा करता हूं आप मेरी भावनाओं को समझेंगे'.

प्रद्युम्न सिंह तोमर, ऊर्जा मंत्री (फाइल फोटो)

ग्वालियरः ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक और शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की फेसबुक पोस्ट से हड़कंप मचा हुआ है. लगातार जनता के बीच रहने वाले मंत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में अज्ञातवास पर जाने की बात कही है. लेकिन हमेशा अपने अनोखे कामों से चर्चा में रहने वाले मंत्री ने ऐसा क्यों किया यह सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

फेसबुक पोस्ट में मंत्री ने यह लिखा
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 'आप सभी को सूचित करते हुए यह बेहद खेद हो रहा है कि मैं अपने निजी कारणों से 4 जनवरी से 10 जनवरी तक आपके बीच उपस्थित होने में असमर्थ हूं. आपके बीच उपस्थित न होने के लिए मैं आप से क्षमाप्रार्थी हूं, आशा करता हूं आप मेरी भावनाओं को समझकर मेरा सहयोग करेंगे'.

fallback

मंत्री ने आगे दो मोबाइल नंबर (9826225234  8319696790) शेयर करते हुए लिखा कि आपकी समस्याओं के लिए ग्वालियर और भोपाल के कार्यालय के जरिए आपकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. इसके लिए उनके निजी सचिव मृगेंद्र कुशवाहा और जीएल मांझी उपस्थित रहेंगे.

मंत्री की पोस्ट के बाद कयासों का दौर शुरू
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की इस पोस्ट के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है कि आखिर उन्होंने अज्ञातवास पर जाने का कदम क्यों उठाया है? हालांकि मंत्री आज कोलार डेम पर आयोजित हुई कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. लेकिन अचानक से उन्होंने जनता से दूरी बनाने की बात क्यों कही यह लोगों को समझ नहीं आ रहा है! मंत्री ने अपनी पोस्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि मंत्री इस दौरान भोपाल में रहेंगे.

अपनी अनोखी कार्यशैली से चर्चा में रहते हैं प्रद्युम्न सिंह तोमर
खास बात यह है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रदेश में अपनी अनोखी कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं. वे कभी सड़कों पर झाड़ू लगाते नजर आते हैं तो कभी सार्वजनिक तौर पर नालियों और शौचालयों की सफाई करते भी दिख जाते हैं.  माना जाता है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर हमेशा जनता के बीच रहते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब वे अज्ञातवास पर जा रहे हो.

ये भी पढ़ेंः नए साल पर शिवराज कैबिनेट की पहली बैठक कोलार डैम पर हुई, 'आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश' पर रहा फोकस

'ड्रग्स वाली आंटी' के बाद इंदौर पुलिस के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, 70KG ड्रग की खेप पकड़ी

 

WATCH LIVE TV

Trending news