प्रॉपर्टी डीलर की दबंगई से परेशान सेना के जवान चाचा-भतीजे पहुंचे कलेक्ट्रेट, पेट्रोल उड़ेल की आत्मदाह की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh844930

प्रॉपर्टी डीलर की दबंगई से परेशान सेना के जवान चाचा-भतीजे पहुंचे कलेक्ट्रेट, पेट्रोल उड़ेल की आत्मदाह की कोशिश

जानकारी के मुताबिक सोमवार को भी प्रॉपर्टी डीलर का साला अपने साथियों के साथ बाउंड्री गिराने पहुंचा था. इस दौरान जवान ने एक को पकड़ लिया. जिसके बाद जवान मामले की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गया.

प्रॉपर्टी डीलर की दबंगई से परेशान सेना के जवान चाचा-भतीजे पहुंचे कलेक्ट्रेट, पेट्रोल उड़ेल की आत्मदाह की कोशिश

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सेना में जवान चाचा-भतीजे अपने परिवार सहित कलेक्ट्रेट पहुंच गए और खुदपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की. हालांकि गनीमत यह रही कि वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया. मामला कोतवाली के रतहारी की बताया जा रहा है. जवान विप्र सिंह का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर उनकी जमीन पर बाउंड्रीवॉल बनाना चाहता है. इसके लिए उसने उनकी बाउंड्री भी गिरवा दी है. इसको लेकर उन्होंने संबंधित थाने में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस द्वारा प्रापर्टी डीलर पर कार्रवाई नहीं की गई. 

खुशखबरी: इसी महीने कर्मचारियों के DA में होगी बढ़ोतरी! जानें कितनी बढ़ेगी सैलरी

जानकारी के मुताबिक सोमवार को भी प्रॉपर्टी डीलर का साला अपने साथियों के साथ बाउंड्री गिराने पहुंचा था. इस दौरान जवान ने एक को पकड़ लिया. जिसके बाद जवान मामले की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गया. जहां डीएसपी वीपी सिंह ने जवान के साथ अभद्रता की और पुलिस कर्मियों को बुलवाकर थाने भिजवा दिया. इससे नाराज होकर सेना के जवान विप्र सिंह पटेल व उसके चाचा केएन सिंह पटेल परिवार के अन्य लोग पेट्रोल लेकर कलेक्टोरेट पहुंच गए.

यह देखकर कलेक्ट्रेट में मौजूद कर्मचारियों के होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल पकड़ लिया. वहीं,  सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा, अपर कलेक्टर इला तिवारी भी मौके पर पहुंच गए. और पीड़ितों से घटना के संबंध में जानकारी ली.

भोपाल में लुढ़का पारा, बढ़ी गलन और टूटा रिकॉर्ड, इन जिलों में चलेगी शीतलहर

जवान विप्र सिंह ने कहा कि हम वर्तमान में दिल्ली में पदस्थ हैं. हमने सीमांकन के लिए भी आवेदन दिया था, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. इसी वजह से आत्मदाह कर रहे थे. 

नेताओं को वोट के लिए खिलाई गई कुरान की कसम! बीजेपी ने साधा निशाना तो ये बोले कांग्रेस जिलाध्यक्ष

जब नेवले के सामने छोटी पड़ गई सांप की लंबाई, हार गया लड़ाई, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV-

Trending news