Election Video: वोटर लिस्ट से कटा नाम तो पीट दिया गया सरपंच, सामने आया वीडियो; जानें क्या है असली विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1957158

Election Video: वोटर लिस्ट से कटा नाम तो पीट दिया गया सरपंच, सामने आया वीडियो; जानें क्या है असली विवाद

Election Video: बैतूल के भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के खोमई गांव में एक युवक ने वोटर लिस्ट से परिजनों को नाम कटने पर सरपंच की पिटाई कर दी. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Election Video: वोटर लिस्ट से कटा नाम तो पीट दिया गया सरपंच, सामने आया वीडियो; जानें क्या है असली विवाद

Election Video: रूपेश कुमार/बैतूल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Vidhansabha Chunav) के लिए अब 4 दिन का समय ही बचा है. इसके निर्वाचन आयोग ने वोटर लिस्ट पहले से जारी कर दी थी. हालांकि, कई स्थानों पर नेताओं और पार्टियों के विवाद के अलावा भी अब वोटर लिस्ट को लेकर विवाद सामने आ रहा है. जहां मार पिटाई भी हो जा रही है. कुछ ऐसा ही हुआ बैतूल जिले के भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में जहां व्यक्ति ने सरपंच की इसलिए पिटाई कर दी की उसका नाम वोटर लिस्ट में नहीं जुड़ा था.

परिजनों का नाम कटने पर गुस्सा
बैतूल में एक मतदाता ने अपने ही ग्राम प्रधान की जमकर पिटाई कर दी है. इसके पीछे वजह थी वोटर लिस्ट से अपने परिजनों का नाम काटने (Name Removed From Voter) की जिससे ग्रामीण इतना नाराज़ हो गया और इसके बाद उसने गांव के सरपंच की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीण द्वारा सरपंच की पिटाई करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र का मामला
पूरा मामला भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के खोमई गांव का है. गांव के जयसिंह परते ने वोटर लिस्ट से अपने परिजनों के नाम काटने पर सरपंच मंगेश सरियाम के साथ पहले गाली गलौज की और उसके साथ मारपीट कर दी.

अलग-अलग पार्टी के समर्थक हैं दोनों
इस घटना के पीछे बताया जा रहा है कि गांव का सरपंच कांग्रेस समर्थित है और जयसिंह भाजपा का कार्यकर्ता है जिससे जयसिंह को शक है कि सरपंच ने जानबूझकर उसके परिजनों का नाम कटवाया है. फिलहाल सरपंच ने इस घटना की शिकायत भैंसदेही थाने में की है. पुलिस ने मंगेश की शिकायत पर जयसिंह के खिलाफ भैंसदेही थाने में मामला दर्ज कर लिया है. सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे वोडियो की भी जांच की जा रही है. हालांकि, अभी इस बारे में क्या कार्रवाई हुई है. इसे लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.

लोकतंत्र के महापर्व में किन्नरों का योगदान, देखें नाजनीन का वीडियो

Trending news