CM शिवराज सिंह चौहान ने कराया नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल: जीतू पटवारी
Advertisement

CM शिवराज सिंह चौहान ने कराया नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल: जीतू पटवारी

Jitu Patwari Allegation on CM Shivraj: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो मामले में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने CM शिवराज सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि CM शिवराज ने देवेंद्र सिंह तोमर  का वीडियो वायरल कराया है.

CM शिवराज सिंह चौहान ने कराया नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल: जीतू पटवारी

Devedra Singh Tomar Video Viral: केंद्रीय मंत्री और दिमनी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमरे के बेटे के वीडियो वायरल होने वाले मामले में जीतू पटवारी ने प्रतिक्रिया दी है. इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से प्रत्याशी जीतू पटवारी ने इस मामले में पर CM शिवराज पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने  कहा- CM शिवराज ने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल कराया है. 

जीतू पटवारी के तीखे तेवर
पूर्व मंत्री और इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी के तीखे तेवर देखने को मिले. उन्होंने कहा- सरकार बचाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज भगवान के दर्शन कर रहे हैं, लेकिन अब सरकार नहीं आने वाली. भगवान शिवराज की नहीं सुनेंगे. 

शिवराज ने मध्य प्रदेश को कर्जदार बनाया
जीतू पटवारी ने CM शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा- शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को कर्जदार बनाया. कर्ज लेने की ऐसी आदत बना दी है कि चुनाव के बाद भी कर्ज लिया जा रहा है. 

देवेंद्र सिंह तोमर का वीडियो वायरल
जीतू पटवारी ने कहा- नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो CM शिवराज ने सार्वजनिक कराया. केंद्र ने शिवराज पर भरोसा नहीं किया. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सीएम न बनें इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज ने वीडियो वारयल करवाया.  करप्शन के लिए भगवान से माफी मांगनी चाहिए.

CM शिवराज ने नहीं माना IB का सर्व
जीतू पटवारी ने अपनी बात में आगे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. साथ ही आरोप लगाए कि CM शिवराज ने IB का सर्वे नहीं माना. उन्होंने कहा- इंटेलिजेंस ब्यूरो ने मुख्यमंत्री शिवराज को प्रदेश में कांग्रेस को 138 सीट मिलने का सर्वे दिया है, जिसे शिवराज ने नहीं माना. IB के सर्वे में कांग्रेस की सरकार बन रही है. बीजेपी ने करोड़ों रुपए बांटे, लेकिन सरकार नहीं बन रही. ऑपरेशन लोटस का कोई सवाल नहीं होता,बहुमत से सरकार बनेगी. 

बता दें कि कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुए थे, जिन्हें कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का बताया जा रहा था. इसे लेकर प्रदेश की सियासत काफी गर्मा गई थी. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि तोमर परिवार गांजे की खेती में लिप्त है. CBI और ED कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. हालांकि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है.

इनपुट- भोपाल से आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news