Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1957293
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने लगाई वादों के झड़ी, जनता ने इस तरह दिया जवाब

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच भाजपा और कांग्रेस जनता को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. एक ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लगातार नए वादे कर रहे हैं, दूसरी ओर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी वादों को झड़ी लगा दी है.

1/6

कमलनाथ ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X.com (twitter) पर लिखा-  "सुपोषित नारी व सुपोषित शिशु से खुशहाल मध्यप्रदेश का नव-निर्माण होगा और मैं इसके लिए वचनबद्ध हूं." उन्होंने 7 नए वादे किए जिसमें, आंगनबाड़ियों को नर्सरी स्कूल की तरह विकसित करना, वेतन बढ़ाना और 25 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा जैसी 7 घोषणाएं शामिल हैं.

2/6

कमलनाथ की इस पोस्ट पर एक फॉलोअर ने जवाब देते हुए लिखा- कमलनाथ जी अतिथि शिक्षकों का भी मुद्दा वचन पत्र में लीजिए. करीब 1 लाख के आसपास अतिथि शिक्षकों का संगठन है और एक लाख अतिथि शिक्षक करीब 10 लाख वोटर को अपनी ओर खींच सकते हैं.

3/6

दूसरे यूजर ने कमलनाथ और कांग्रेस का विरोध करते हुए लिखा- मध्य प्रदेश की तरक्की और विकास सिर्फ शिवराज सिंह चौहान ही कर सकते हैं क्योंकि विकास की पहचान भी शिवराज सरकार से है.

4/6

एक अन्य फॉलोअर ने कमलनाथ को जवाब देते हुए लिखा- रोजगार सहायकों के साथ वर्तमान सरकार नें दो बार धोखा किया है. आपने भी रोजगार सहायकों के भविष्य में बारे में कोई सार्थक घोषणा नहीं की है? जिससे हजारों परिवारों का भविष्य सुरक्षित हो सकें ऐसा क्यों आदरणीय?

5/6

कमेंटबॉक्स में एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- कमलनाथ और उनकी कांग्रेस किसानों, युवाओं, महिलाओं , बच्चों और बुजुर्गों सभी को सिर्फ धोखा दे सकती है.

6/6

एक अन्य यूजर ने कमलाथ के साथ-साथ दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए लिखा- नारी को आइटम कहने वाले भी अब नारी सम्मान की बाते करेंगे. हाय ये राजनीति.