MP: रेत कारोबारी के साथ विधायक और उनके बेटे का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पूर्व मंत्री ललिता यादव ने कांग्रेस विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहां, कि ऑडियो वायरल से कांग्रेस और कांग्रेस विधायक की सच्चाई सामने आ गई है.

 MP: रेत कारोबारी के साथ विधायक और उनके बेटे का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल
फाइल फोटो

छतरपुर: छतरपुर में सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और रेत खनन कारोबारी चरण सिंह यादव का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सदर विधायक और रेत कारोबारी मध्यप्रदेश सरकार की खनिज रेत नीति के तहत सेडीकेंट ठेकेदार के खिलाफ योजना बना रहे हैं, इस ऑडियो में ये लोग सेडीकेंट ठेकेदार को ठेका मिलने के बाद किस तरह परेशान करके फेल किया जाए, इसकी योजना बनाई जा रही है. इतना ही नहीं रेत के अवैध कारोबार को इससे होने वाले नुकसान की भी यह दोनों चर्चा करते नजर आ रहे हैं. इन ऑडियो के वायरल होने से छतरपुर की राजनीति गरमा गई है.

वहीं दूसरे ऑडियो में सदर विधायक आलोक चतुर्वेदी के बेटे मिंकी चतुर्वेदी और रेत कारोबारी की भी बात वायरल हुई है, जिसमें एंटी माफिया की टीम द्वारा रेत खादानों में कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. यह दोनों ऑडियो वायरल होने के बाद काग्रेंस मे हडकंप मचा है, इस मामले में न ही कांग्रेस के सदर विधायक कुछ भी बोलने को तैयार हैं, तो वहीं पूर्व मंत्री ललिता यादव ने कांग्रेस विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहां, कि ऑडियो वायरल से कांग्रेस और कांग्रेस विधायक की सच्चाई सामने आ गई है, चंदला क्षेत्र मे रेत के अवैध कारोबार मे कांग्रेस के सभी विधायक काम कर रहे हैं जिससे रेत का अवैध कारोबार नही रूक रहा है. अब सी एम कमलनाथ को इन पर कार्रवाई करनी चाहिए.