अनदेखी से नाराज हुईं भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर, जानिए क्यों बोलीं- सांसद होना व्यर्थ है...
Advertisement

अनदेखी से नाराज हुईं भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर, जानिए क्यों बोलीं- सांसद होना व्यर्थ है...

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वह रेलवे की स्थायी समिति की सदस्य हैं. लेकिन ZRUCC(जोनल रेलवे यूजर्स कंसल्टेटिव कमेटी) के जो मौजूदा सदस्य हैं वो कर्तव्य से विमुख हैं और चाटूकारिता भरपूर करते हैं. 

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर.

भोपालः भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर विकास कार्यों के उद्घाटन में अपनी अनदेखी से नाराज हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उनकी यह नाराजगी खुलकर सामने आयी. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ये भी कहा कि सांसद होना व्यर्थ है.  

जानिए क्या बोलीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
सांसद प्रज्ञा ठाकुर बैरागढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में उनकी अनदेखी किए जाने पर नाराजगी जाहिर की. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर रेलवे की सलाहकार समिति के एक सदस्य का नाम लिए बिना उसपर जमकर बरसीं और उन्होंने उसे चाटूकार बता दिया. 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि 'वह रेलवे की स्थायी समिति की सदस्य हैं. लेकिन ZRUCC(जोनल रेलवे यूजर्स कंसल्टेटिव कमेटी) के जो मौजूदा सदस्य हैं वो कर्तव्य से विमुख हैं और चाटूकारिता भरपूर करते हैं. उन्होंने भोपाल की बदनामी की है. साध्वी ने कहा कि वह कर्तव्य को लेकर कठोर हैं'. 

खाट महापंचायत पर CM शिवराज का कमलनाथ पर तंज, बोले- अब कुर्सी तो बची नहीं...

उन्होंने कहा कि 'सांसद का काम है, नाम विधायक का जा रहा है. सांसद का काम है उद्घाटन विधायक कर रहे हैं. ZRUCC के अमुक सदस्य द्वारा प्रचार भी किया जा रहा है. साथ ही अधिकारियों को भी धमकाया जा रहा है. वो हमसे शिकायत करते हैं. ऐसे में सांसद होना व्यर्थ है'.

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा बैरागढ़ रेलवे स्टेशन पर फूड स्टाल का उद्घाटन करने से सांसद नाराज हैं. 

बीते दिनों भोपाल में भाजपा के जिला कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर नाराज हो गईं थी. दरअसल कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर की कुर्सी मंच पर सीएम की कुर्सी के पीछे लगाई गई थी. माना जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इससे नाराज हो गईं थी और वह सीएम के आने से पहले ही कार्यक्रम से चली गईं थी. 

भोपाल में Love Jihad का पहला मामला, आशु बन असद इंजीनियरिंग छात्रा का कर रहा था यौन शोषण

WATCH LIVE TV

  

Trending news