सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने फिर उठाए एम्स निदेशक पर सवाल, बोलीं- डायरेक्टर शांत रहेंगे तो उनके लिए अच्छा होगा
Advertisement

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने फिर उठाए एम्स निदेशक पर सवाल, बोलीं- डायरेक्टर शांत रहेंगे तो उनके लिए अच्छा होगा

अपने ऊपर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर एम्स निदेशक डॉ. सरमन सिंह ने कहा कि "सांसद और विधायक चाहते हैं कि उनकी जी हजूरी करते रहें, उनका सर्वेंट बनकर रहें.

फाइल फोटो.

भोपाल/आकाश द्विवेदीः भोपाल एम्स निदेशक सरमन सिंह और स्थानीय सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर से एम्स निदेशक पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर का मानसिक संतुलन बिगड़ने के कारण एम्स की व्यवस्थाएं खराब हुईं. सांसद ने एम्स निदेशक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. 

क्या बोलीं सांसद
सांसद ने कहा कि एम्स डायरेक्टर की जो रिपोर्ट आई है, वो भ्रष्टाचार की रिपोर्ट है. भोपाल की सांसद होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि यहां की व्यवस्थाएं ठीक हों. सांसद ने एम्स निदेशक सरमन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि एम्स निदेशक ने दादागिरी दिखाकर उनके नाम का दुरुपयोग किया. सांसद का नाम लेकर एम्स के डॉक्टरों को डराया. इस पर उन्होंने निदेशक को नोटिस दिया. सांसद ने कहा कि एम्स निदेशक ने नोटिस के जवाब में माफी मांगी. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह उसे भी सामने लाएंगी.   

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एम्स निदेशक को चेताते हुए कहा कि वह शांत रहेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा. भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि एम्स निदेशक कोरोना काल में गायब रहे और इस दौरान जनप्रतिनिधियों को फोन भी नहीं उठाते थे. 

एम्स निदेशक ने कही ये बात
वहीं अपने ऊपर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर एम्स निदेशक डॉ. सरमन सिंह ने कहा कि "सांसद और विधायक चाहते हैं कि उनकी जी हजूरी करते रहें, उनका सर्वेंट बनकर रहें. बाकी काम ना करें". बता दें कि हाल ही में जिले की समीक्षा बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों ने भोपाल एम्स के निदेशक सरमन सिंह को हटाने की मांग की थी. भोपाल सांसद ने एम्स निदेशक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि 'भोपाल एम्स के निदेशक को हटाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मिलूंगी'.

Trending news