झगड़ा होने पर तालाब में कूदे बाप-बेटा, पिता की मौत, गांव वालों ने पेड़ से उलटा लटकाया और...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh971875

झगड़ा होने पर तालाब में कूदे बाप-बेटा, पिता की मौत, गांव वालों ने पेड़ से उलटा लटकाया और...

गुना जिले में पिता और बेटे में हुए झगड़े में दोनों तालाब में कूद गए. जिससे डूबने से पिता की मौत हो गई. वहीं बेटे को सकुशल बाहर निकाला गया. पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने उसके शव को पेड़ से उलटा लटका कर घंटों जिंदा करने का प्रयास किया.

फाइल फोटो

मृदुल शर्मा/गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में पिता और बेटे में हुए झगड़े में दोनों तालाब में कूद गए. जिससे डूबने से पिता की मौत हो गई. वहीं बेटे को सकुशल बाहर निकाला गया. पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने उसके शव को पेड़ से उलटा लटका कर घंटों जिंदा करने का प्रयास किया.

मामला मृगवास थाना क्षेत्र के जोगी पुरा दात गांव का है. चाचौड़ा एसडीओपी मुनीष राजोरिया ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक का नाम भंवरलाल बंजारा है. भंवरलाल और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ही गुस्से में आकर तालाब में कूद गए. लोगों ने दोनों को बाहर निकालने का प्रयास किया. जिसमें भंवर लाल का बेटा तो बच गया, लेकिन जब तक भंवर लाल को बाहर निकाला उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें-6 साल से लापता बेटे की जमीन पिता ने ही धोखे से बेची, रची हैरान करने वाली साजिश, गिरफ्तार

ग्रामीणों ने उसे जिंदा करने के लिए कई टोटके अपनाए. ग्रामीणों ने शव को पेड़ से बांधा और उसे जिंदा करने का प्रयास किया. पुलिस द्वारा उन्हें समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कुंभराज अस्पताल भेजा गया.

Watch LIVE TV-

Trending news