MP: कठुआ गैंगरेप मामले पर बीजेपी अध्यक्ष का बेतुका बयान
Advertisement

MP: कठुआ गैंगरेप मामले पर बीजेपी अध्यक्ष का बेतुका बयान

उन्नाव गैंगरेप मे बैरिया बीजेपी विधायक के विवादित बयान के बाद से बीजेपी नेताओं में विवादित बयान देने की होड़ सी मच गई है.

विपक्ष ने बीजेपी को उन्नाव गैंगरेप और कठुआ मामले पर बैकफुट पर ढकेल दिया है.

भोपाल: उन्नाव गैंगरेप मे बैरिया बीजेपी विधायक के विवादित बयान के बाद से बीजेपी नेताओं में विवादित बयान देने की होड़ सी मच गई है. देवास-शाजापुर बीजेपी सांसद ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर विवादास्पद बयान दिया. इसी क्रम में कठुआ गैंगरेप केस पर मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने शुक्रवार को बेतुका बयान देते हुए कहा कि ''जम्मू-कश्मीर का कोई हिंदू किसी अबोध लड़की से रेप के बाद वहां भगवान राम का नाम नहीं लेगा. अगर ऐसा हुआ है, तो ये समाज में भेद डालने के लिए किया गया है. इस घटना के पीछे पाकिस्तानी आतंकवादी और घुसपैठियों की साजिश हो सकती है.'' वहीं विपक्ष ने बीजेपी को उन्नाव गैंगरेप और कठुआ मामले पर बैकफुट पर ढकेल दिया है. 

  1. हिंदू रेप के बाद नही लेगा राम का नाम- नंदकुमार

    घटना के पीछे पाकिस्तानी आतंकवादी और घुसपैठियों की साजिश

    बीजेपी नेताओं में विवादित बयान देने की मची है होड़

कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग
कांग्रेस ने नंदकुमार सिंह चौहान के बयान पर उनके इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि बीजेपी के नेता अपनी नाकामी छिपाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये बयान शर्मनाक है और उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए. बयान पर विवाद बढ़ने के बाद नंदकुमार सिंह ने अपने बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में भगवान राम का नाम लेने वाले लोग हिंदू नही हैं. अबोध लड़की से रेप की घटना दु:खद है. गौरतलब है कि उन्नाव गैंगरेप और कठुआ मामले पर विपक्ष बीजेपी को लगातार घेरने की कोशिश कर रही है.

विवादित बयानों पर नहीं लग रही रोक
उन्नाव गैंगरेप और कठुआ मामले पर बीजेपी विधायकों के बेतुके बयान पार्टी की मुश्किले बढ़ाते जा रहे हैं. बुधवार को यूपी की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए कहा था कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं कर सकता है. बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गुरुवार को भी विवादित बयान देते हुए कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होने जा रहा है.

Trending news