जिनको करनी थी सुरक्षा उन्हीं की कस्टडी में हो गई मौत, परिजनों ने लगाया यह बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh967830

जिनको करनी थी सुरक्षा उन्हीं की कस्टडी में हो गई मौत, परिजनों ने लगाया यह बड़ा आरोप

मंदसौर जिले में पुलिस कस्टडी में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में पिटाई से लगी चोटों की वजह से मौत उसकी मौत हुई है.

सांकेतिक तस्वीर

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस कस्टडी में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में पिटाई से लगी चोटों की वजह से मौत उसकी मौत हुई है. परिजन इस मामले में जांच की मांग कर रहे हैं, जिसपर टीआई और एसडीएम ने जांच की बात कही है.

क्या है मामला?
दरअसल मंगलवार को मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा पंथ में अपनी ससुराल में रुके मिट्ठू लाल नामक को राजस्थान के छोटी सादड़ी पुलिस लूट के मामले में पूछताछ के लिए लेने आई थी. जहां मिट्ठू लाल की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि पूछताछ के लिए ले जाए जाने के बाद मिट्ठू लाल के साथ मारपीट की गई. जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस इस बात से साफ इनकार कर रही है.

परिजनों के हंगामे के बाद मंदसौर एसडीएम बिहारी सिंह और कोतवाली टीआई अमित सोनी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने परिजनों को जांच का भरोसा देकर समझा-बुझाकर शांत किया.

ये भी पढ़ें-इंदौर से ब्लैक और व्हाइट टाइगर का वीडियो वायरल, दर्शकों को लुभा रही दोनों की मस्ती

टी आई अमित सोनी ने बताया कि बरखेड़ा पंथ के मृतक मिट्ठू लाल मौत पर परिजनों ने जांच को लेकर एक आवेदन दिया है. जिस पर तफ्तीश की जा रही है. फिलहाल मृतक के शव की पोस्टमार्टम कराया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारण का पता चल पाएगा. 

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, जब पुलिस कस्टडी में किसी की मृत्यु हुई है, मंगलवार को भी ग्वालियर से ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जहां सटोरिया होने के शक में एक युवक को थाने ले जाया गया, और पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई.

Watch LIVE TV-

 

Trending news