इंदौर से ब्लैक और व्हाइट टाइगर का वीडियो वायरल, दर्शकों को लुभा रही दोनों की मस्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh967603

इंदौर से ब्लैक और व्हाइट टाइगर का वीडियो वायरल, दर्शकों को लुभा रही दोनों की मस्ती

जू प्रबंधन ने नया प्रयोग करते हुए ब्लैक टाइगर और व्हाइट टाइगर को एक ही बाड़े में छोड़ दिया. दोनों की लड़ाई और चहल कदमी दर्शकों को खूब लुभा रही है.

इंदौर से ब्लैक और व्हाइट टाइगर का वीडियो वायरल, दर्शकों को लुभा रही दोनों की मस्ती

अंशुल मुकाती/इंदौरः Indore Chidiya Ghar Video: मध्य प्रदेश के इंदौर से टाइगर की मस्ती का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यहां कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय में पिछले दिनों ही व्हाइट और ब्लैक टाइगर को एक साथ बाड़े में छोड़ा गया था. अब यहां यलो के साथ ही ब्लैक और व्हाइट तीनों रंग के टाइगर आ गए हैं. टाइगर की मस्ती दर्शकों को भी खूब लुभा रही है. 

ओडिशा से लाए थे ब्लैक टाइगर
पिछले दिनों ब्लैक टाइगर को ओडिशा के नंदन कानन जू से लाया गया था. विश्व बाघ दिवस (World Tiger Day) के मौके पर उसे पिंजरे से बाड़े में छोड़ा गया था. इंदौर में यलो और व्हाइट टाइगर पहले से ही थे, लेकिन अब ब्लैक टाइगर के आने से तीनों रंग के टाइगर का कुनबा पूरा हो चुका है. 

यह भी पढ़ेंः-Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन पर 474 साल बाद अद्भुत महासंयोग, जानिए राखी की थाली में क्या सजाएं

दर्शकों को लुभा रहा प्रयोग
जू प्रबंधन ने नया प्रयोग करते हुए ब्लैक टाइगर और व्हाइट टाइगर को एक ही बाड़े में छोड़ दिया. दोनों की लड़ाई और चहल कदमी दर्शकों को खूब लुभा रही है. व्हाइट मादा और ब्लैक नर टाइगर है, दोनों के साथ रहने से जू प्रबंधन को आने वाले समय में अच्छे प्रतिसाद की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ेंः- वन विभाग कर्मचारी जख्मीः चोरल के जंगलों में गस्त पर थी टीम, लकड़ी चोरों ने गोफन से कर दिया हमला

WATCH LIVE TV

Trending news