वाह री पुलिस! मास्क न लगाने पर बच्चों पर भी कार्रवाई, डेढ़ साल के मासूम का काटा चालान
Advertisement

वाह री पुलिस! मास्क न लगाने पर बच्चों पर भी कार्रवाई, डेढ़ साल के मासूम का काटा चालान

मास्क ठीक से न पहनने पर बच्चे का 100 रुपये का चालान काटा गया.लेकिन चालान में बच्चे की बजाय उसके पिता की उम्र लिखी गई. हालांकि एसपी राजीव कुमार का कहना है कि ड्राइवर ने चालान में गलती से बच्चे का नाम लिखवा दिया है.

वाह री पुलिस! मास्क न लगाने पर बच्चों पर भी कार्रवाई, डेढ़ साल के मासूम का काटा चालान

गुना: नियम सबके लिए है ये तो पता था, लेकिन डेढ़ साल के बच्चे का भी चालान काटा जा सकता है, ये जरा अजीब है. दरअसल मामला मध्य प्रदेश के गुना का है. जहां एक डेढ़ साल के बच्चे से भी कोरोना की गाइडलाइन का पालन न करने पर पुलिस ने चालान काटते हुए रसीद थमा दी.

मास्क ठीक से न पहनने पर बच्चे का 100 रुपये का चालान काटा गया.लेकिन चालान में बच्चे की बजाय उसके पिता की उम्र लिखी गई. हालांकि एसपी राजीव कुमार का कहना है कि ड्राइवर ने चालान में गलती से बच्चे का नाम लिखवा दिया है. जिसके बाद कोतवाली टीआई को भी इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए. 

ये भी पढ़ें-भोपाल की सड़कों पर माइक लेकर उतरे DIG, लोगों को खरी खोटी सुनाते हुए कहा-तुम्हें शर्म नहीं है

दैनिक पोर्टल में छपी खबर के अनुसार पुरानी गल्ला मंडी निवासी एक परिवार के दो बच्चे ड्राइवर के साथ जा रहे थे. जिनमें से एक बच्चे की उम्र 6 साल थी तो दूसरे की उम्र महज डेढ़ साल थी. तभी रास्ते में चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया. ड्राइवर और 6 साल के बच्चे ने मास्क लगाया हुआ था, जबकि डेढ़ साल के बच्चे का मास्क एक कान पर लटका हुआ था. ये देखते ही वहां तैनात पुलिस ने बच्चे के नाम से 100 रुपये का चालान काट दिया.

लोगों ने उड़ाई खिल्ली
डेढ़ साल के बच्चे का चालान काटे जाने के बाद लोग पुलिस की खिल्ली उड़ा रहे हैं. उनका कहना है कि एसपी राजीव कुमार पुलिसकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखने को कह रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ पुलिस का ऐसा रवैया देखने को मिल रहा है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news