पिकनिक मनाने गया युवक नाले में बहा, आगे 3 हजार फुट गहरी खाई, बचने के आसार नामुमकिन!

पन्ना से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां पिकनिक मनाने गया एक युवक नाले के तेज बहाव में बह गया.खतरे की बात यह है कि उस नाले के आगे तकरीबन 3 हजार फुट गहरी खाई है. 

पिकनिक मनाने गया युवक नाले में बहा, आगे 3 हजार फुट गहरी खाई, बचने के आसार नामुमकिन!
सांकेतिक तस्वीर

पन्ना:मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों में इस वक्त बारिश का कहर जारी है.इसी बीच पन्ना से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां पिकनिक मनाने गया एक युवक नाले के तेज बहाव में बह गया.पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद रही और पुलिस कप्तान धर्मराज मीणा मौके भी मौके पर पहुंचे. 

बता दें कि युवक का नाम अफसर खान (उम्र 24 वर्ष) है और वह अपने परिवार के साथ पन्ना पाली नाले के पास पिकनिक मनाने के लिए गया था. तभी पानी का बहाव तेज होने के कारण वह नाले में बह गया.खतरे की बात यह है कि उस नाले के आगे तकरीबन 3 हजार फुट गहरी खाई है. 

ये भी पढ़ें-अब मानसूनी बारिश क्यों लाती है आफत? जानिए इसकी सबसे बड़ी वजह

एसपी ने बताया कि नाले का बहाव बहुत तेज है और उसके आगे जो गहरी खाई है, उसके कारण बचाव कार्य नहीं हो सका है. रात के अंधेरे में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना भी संभव नहीं है. पानी के तेज बहाव के कारण युवक का मिलना असंभव दिख रहा है.

आपको बता दें कि बारिश के चलते नाले और नदियां ऊफान पर हैं. जिसके कारण इस तरह के हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं. मौसम विभाग इस समय लोगों से नाले नदियों से दूर रहने की अपील कर रहा है, बावजूद इसके लोग ऐसी जगहों पर जाने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

Watch LIVE TV-