बारिश से बचने के लिए जिस झोपड़े में ली थी पनाह, उसी पर गिरी बिजली, 3 किसानों की दर्दनाक मौत
Advertisement

बारिश से बचने के लिए जिस झोपड़े में ली थी पनाह, उसी पर गिरी बिजली, 3 किसानों की दर्दनाक मौत

छतरपुर आकाशीय बिजली गिरने से तीन किसानों की मौत हो गई.अचानक बारिश होने के कारण वह तीनों झोपड़े में छिप गये थे. तभी गरज के साथ बिजली झोपडे पर गिर गई. जिससे तीनों किसानों की मौके पर ही मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर आकाशीय बिजली गिरने से तीन किसानों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अचानक बारिश होने के कारण वह तीनों झोपड़े में छिप गये थे. तभी गरज के साथ बिजली झोपडे पर गिर गई. जिससे तीनों किसानों की मौके पर ही मौत हो गई.सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

घटना राजनगर थाने के किरवाहा गांव में दोपहर लगभग 3.30 बजे की है.मृतकों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं.जिनके नाम भग्गू पटेल उम्र लगभग 50,उनका पुत्र दिनेश पिता भग्गू पटेल उम्र लगभग 19 वर्ष और विनोद पुत्र परमा पटेल उम्र लगभग 28 वर्ष है. 

ये भी पढ़ें-रतलाम में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी पिकअप में टक्कर, 3 की मौत, 5 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों कुटने पोषक परियोजना के डूब क्षेत्र में निकली भूमि पर पिपरमेंट की खेती का कार्य करने गए हुए थे. इसी दौरान अचानक बारिश होने लगी. बारिश से बचने के लिए तीनों पास में बनी एक झोपड़ी में छुप गए. इसी दौरान तेज आवाज के साथ झोपड़ी पर बिजली गिरी और तीनों किसान उसकी चपेट में आ गए.घटना की सूचना मिलने पर राजनगर थाना पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा और कार्रवाई शुरू की.

Watch LIVE TV-

 

 

 

 

Trending news