Coronavirus Alert: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने भी कैंसिल किया होली मिलन समारोह
Advertisement

Coronavirus Alert: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने भी कैंसिल किया होली मिलन समारोह

Coronavirus के संबंध में केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने सभी राज्य सरकारों को सूचना जारी की है. एडवाइजरी में भीड़ और सार्वजनिक सभाओं से दूर रहने की अपील भी की गई है.

फाइल फोटो

रायपुर: Coronavirus के खतरे को देखते हुए केन्द्र सरकार ने एडवाइजरी जारी की है. जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फैसला लिया है कि वह होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि Coronavirus के संबंध में केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने सभी राज्य सरकारों को सूचना जारी की है. एडवाइजरी में भीड़ और सार्वजनिक सभाओं से दूर रहने की अपील की गई है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की सियासत में हलचल जारी, कांग्रेस भोपाल तो BJP दिल्ली में बना रही रणनीति

अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से कर्मचारियों को राज्य सरकार द्वारा 31 मार्च तक बायोमीट्रिक में उपस्थिति ना दर्ज करने की भी छूट दी गई है. राज्य सरकार ने इस संबंध में सभी विभागों को निर्देश दे दिए हैं.

छत्तीसगढ़ में अभी तक Coronavirus संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया है. अधिकारियों का कहना है कि राज्य के विभिन्न जिलों से 13 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 9 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और बाकी के 4 लोगों के नमूने नागपुर प्रयोगशाला भेजे गए थे जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. 

Watch LIVE TV-

Trending news