''गोधन न्याय योजना'' पर भूपेश सरकार को मिला RSS का साथ, गरमाई प्रदेश की सियासत
Advertisement

''गोधन न्याय योजना'' पर भूपेश सरकार को मिला RSS का साथ, गरमाई प्रदेश की सियासत

सुशील आनंद सिंह शुक्ला ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस का मतभेद सामने आ गया है. राज्य सरकार के जिस किसान हितैषी योजना की आरएसएस तारीफ कर रहा है, उसी योजना का बीजेपी विरोध कर रही है. 

गोधन न्याय योजना को लेकर सीएम बघेल से मुलाकात करते RSS प्रतिनिधि

रायपुर: छत्तीसगढ़ में ''गोधन न्याय योजना'' की एक तरफ जहां बीजेपी विरोध कर रही है और उसके नेता राज्य सरकार को 'गोबर आधारित' बता रहे हैं. वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के प्रतिनिधियों की सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद योजना की सराहना करने पर राजनीति शुरू हो गई है. इसी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद सिंह शुक्ला ने बीजेपी पर हमला बोला है.

सुशील आनंद सिंह शुक्ला ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस का मतभेद सामने आ गया है. राज्य सरकार के जिस किसान हितैषी योजना की आरएसएस तारीफ कर रहा है, उसी योजना का बीजेपी विरोध कर रही है. कांग्रेस प्रवक्ता ने इसको लेकर बीजेपी को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने पितृ सत्ता से सीख लेकर इस योजना के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लेना चाहिए.

रायपुर: कोरोना वायरस भगाने के लिए जैतुसाव मठ में हवन, 37 दिनों तक होगा इस मंत्र का जाप

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस को संकीर्ण मानसिकता वाला बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर बात पर सियासत करती है. आपको बता दें कि राज्य में ''गोधन न्याय योजना'' के तहत 1.50 रुपये प्रति किलोग्राम गोबर बेचा जा रहा है. इसको लेकर बीजेपी के एक नेता ने भूपेश सरकार को गोबर सरकार कह दिया था.

Watch Live TV-

Trending news