New Year 2021: यहां फीका रहेगा नए साल का जश्न, Pub-Bar पर पुलिस रखेगी पैनी नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh815632

New Year 2021: यहां फीका रहेगा नए साल का जश्न, Pub-Bar पर पुलिस रखेगी पैनी नजर

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में नए साल का जश्न भी फीका रहेगा. इंदौर में बड़ी-बड़ी पार्टियां करने पर रोक लगाई गई है. पढ़िए पूरी खबर...

सांकेतिक चित्र

इंदौर: इंदौर में इस बार नए साल का जश्न फीका रहेगा. कोरोना महामारी की वजह से नए साल के स्वागत के लिए बड़ी-बड़ी पार्टियां नहीं होंगी. जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में ये फैसला किया गया है. नए साल के दिन शहर के पब और बार पुलिस के निशाने पर रहेंगे. बैठक में तय किया गया है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक जगह पर ज्यादा मात्रा में लोग इकट्ठा नहीं होंगे. 

हर साल 31 दिसंबर की रात होता था नए साल का जश्न
हर साल जिले भर में होटल, फार्म हाउस और गार्डनों में लोग 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न पर पार्टी करते हैं. लेकिन इस बार कोरोना काल के चलते जिला प्रशासन ने इन सब पर प्रतिबंध लगा दिया है. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई भी की जाएगी. 

इंदौर में कोरोना का कहर
इंदौर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. सबसे ज्यादा मामलों के सात कोरोना हॉटस्टाप बने इंदौर में बीते शुक्रवार को भी 312 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 53,323 हो गई है. अब तक जिले में 855 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं 48,716 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 3752 मरीज एक्टिव हैं.

कोचिंग को लेकर जारी किए गए ये निर्देश

आगामी एक जनवरी से कोचिंग क्लासेस शुरू की जानी है. इसे लेकर भी जरूरी निर्देश जारी किए गए हैं. कोचिंग संचालक 50 फीसदी से अधिक छात्रों को प्रवेश नहीं दे सकते, जो छात्र कोचिंग में पढ़ने आएंगे उन्हें अपने परिवार वालों की अनुमति लाना भी अनिवार्य होगा. क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में आगामी समय में होने वाले कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर भी रूपरेखा तैयार की गई.

ये भी पढ़ें: यादें 2020: कोरोना के खौफ के बीच देश के कुछ Achievements जो बन गए 'उम्मीदों का वैक्सीन'

ये भी पढ़ें: पत्थरबाजों पर एक्शनः उज्जैन का बेगमबाग इलाका छावनी में तब्दील, अतिक्रमण पर चल रहा बुलडोजर

WATCH LIVE TV

Trending news