पीएम मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी ने आकाश विजयवर्गीय को भेजा नोटिस
Advertisement

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी ने आकाश विजयवर्गीय को भेजा नोटिस

आकाश विजयवर्गीय इंदौर से बीजेपी विधायक हैं. उन्‍होंने एक जर्जर इमारत गिराने गए निगमकर्मी पर बैट से हमला किया था. इस पर पीएम मोदी ने सख्‍त ऐतराज जताया था.

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी ने आकाश विजयवर्गीय को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सख्‍त तेवरों के बाद बीजेपी ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. बता दें कि पिछले दिनों इंदौर में आकाश ने एक निगमकर्मी पर बल्‍ले से हमला किया था. इसके बाद उन्‍हें पुलिस हिरासत में भी रहना पड़ा था. पहले तो बीजेपी ने इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्र‍िया नहीं दी, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर सख्‍त ऐतराज जताया तो अब जाकर बीजेपी की अनुशासन समिति ने आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

 

आकाश विजयवर्गीय इंदौर से बीजेपी विधायक हैं. उन्‍होंने एक जर्जर इमारत गिराने गए निगमकर्मी पर बैट से हमला किया था. इस घटना के बाद पीएम मोदी ने पिछले मंगलवार को कहा था, "बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए. मोदी ने यह टिप्पणी संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान की. मोदी ने कहा, "हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को खराब करे. बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से निकाल देना चाहिए."

मोदी इंदौर के एक भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का जिक्र कर रहे थे, जिन्होंने 26 जून को नगर निगम के एक अधिकारी पर मकान गिराने के मामले में हमला किया था. मोदी ने जेल से छूटने के बाद आकाश विजयवर्गीय का जोरदार स्वागत करने को लेकर भी पार्टी नेताओं की आलोचना की और कहा, "जिन्होंने उनका स्वागत किया, ऐसे नेताओं को भी पार्टी से बर्खास्त किया जाना चाहिए."

बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई. input : IANS/ANI

Trending news