रेप की घटना को छोटा बताने वाले बघेल के मंत्री की फजीहत, BJP ने लगाए ‘गेट वेल सून’ के नारे
Advertisement

रेप की घटना को छोटा बताने वाले बघेल के मंत्री की फजीहत, BJP ने लगाए ‘गेट वेल सून’ के नारे

बेटियों के साथ हो रही हैवानियत को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लोग पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले से लेकर छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई दरिंदगी पर सरकार से एक्शन लेने की मांग की जा रही है.

फाइल फोटो

रायपुर: बेटियों के साथ हो रही हैवानियत को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लोग पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले से लेकर छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई दरिंदगी पर सरकार से एक्शन लेने की मांग की जा रही है. इस विरोध के बीच बघेल सरकार में मंत्री शिव डहरिया के रेप की घटना को छोटा बताने वाले बयान पर घिर गए हैं. बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

मंत्री शिव डहरिया के रेप की घटना को छोटा बताने के विरोध में बीजेपी युवा मोर्चा ने रविवार को प्रदर्शन किया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता गेट वेल सून की तख्तियां लेकर मंत्री शिव डहरिया का निवास घेरने निकले, प्रदर्शन के दौरान पुलिस और युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की भी हुई. 

ये भी पढ़ें: जोगी के गढ़ में सेंधमारी के लिए कांग्रेस का खोजी अभियान, 9 अक्टूबर को होगा प्रत्याशी का ऐलान

जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि मंत्री शिव डहरिया का बयान अशोभनीय है, ऐसे मंत्री जो बलात्कार की घटना को छोटा मानते हैं वे मानसिक रोगी हैं इसलिए उन्हें गेट वेल सुन कहने आए हैं.मुख्यमंत्री से बीजेपी नेताओं ने मंत्री शिव डहरिया को पद से हटाने की मांग की है. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news