कमलनाथ के राम राग और हनुमान चालीसा पर बीजेपी का तंज, पूछा- ईद पर इफ्तार में क्यों नहीं ली रुचि?
Advertisement

कमलनाथ के राम राग और हनुमान चालीसा पर बीजेपी का तंज, पूछा- ईद पर इफ्तार में क्यों नहीं ली रुचि?

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के राम राग और हनुमान चालीसा के पाठ कराने को लेकर बीजेपी लगातार उन्हें घेर रही है. अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेयी ने ईद को लेकर उन पर कटाक्ष किया है.

बीजेपी नेता ने पूछा-कांग्रेस दफ्तर में ईद पर बकरा शहीद क्यों नहीं हुआ?

भोपाल : मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के राम राग और हनुमान चालीसा के पाठ कराने को लेकर बीजेपी लगातार उन्हें घेर रही है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेयी ने ईद को लेकर उन पर कटाक्ष किया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कमलनाथ को पत्र लिख सवाल पूछा है कि कांग्रेस दफ्तर में ईद पर न तो बकरा शहीद हुआ और न ही इफ्तार में आपने हमेशा की तरह रुचि ली एसा क्यों?

भाजपा के वरिष्ठ नेता और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा ‘’मन में एक सवाल है कमलनाथ जी के लिए: माना यह पहली बार है कि राम मंदिर के भूमिपूजन पर हनुमान चालीसा और अब कृष्ण जन्माष्टमी की पूजा परंतु यह भी पहली बार होगा कि इस बार कांग्रेस दफ्तर में ईद पर न तो बकरा शहीद हुआ और न ही इफ्तार में आपने हमेशा की तरह रुचि ली एसा क्यों? मेरे सभी मुस्लिम मित्रों का यह आपसे सवाल है.’’

आपको बता दें कि बीजेपी हमेशा कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाती आई है और जब से कांग्रेस ने राम राग अलापना शुरू किया है, तब से उसके हमले और तेज हो गए हैं. दरअसल पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ करवाया था. और राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा था ‘’आज खुशी का दिन है. हमने प्रदेश की खुशहाली, उन्नति, समृद्धि को लेकर हनुमान जी का पूजन व पाठ किया. हम राम मंदिर निर्माण का स्वागत करते हैं। हम राजीव गांधी जी को प्रणाम करते हैं जिन्होंने ताले खोले थे. ये राम मंदिर की कथा वहीं से शुरू होती है’’

ये भी पढ़ें :'टिकाऊ-बिकाऊ में भी संघर्ष', जोशी की नड्डा से मुलाकात पर कांग्रेस का तंज

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्विटर पर अपना प्रोफाइल फोटो बदल दिया था. वे इस नई फोटो में भगवा चोला पहने दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि श्रीराम के हनुमान करो कल्याण. 

WATCH LIVE TV:

Trending news