बहन बीमार पड़ी तो भाई ने मां और दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, काले जादू का था शक
Advertisement

बहन बीमार पड़ी तो भाई ने मां और दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, काले जादू का था शक

रामकुमार की बेटी बीते कई माह से बीमार है और रामकुमार के परिवार को शक था कि उस पर पड़ोस में रहने वाले महावीर चक्रधारी ने काला जादू किया है.

बहन बीमार पड़ी तो भाई ने मां और दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, काले जादू का था शक

रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नजदीक एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां अंधविश्वास के चलते एक परिवार ने पड़ोस में रहने वाले युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल आरोपी परिवार को लगता था कि मृतक काला जादू करता है, जिसके चलते आरोपी परिवार की एक लड़की बीमार हो रही थी. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला
घटना रायपुर से 30 किलोमीटर दूर स्थित धरसीवां थाने की है. जहां के महोदा नामक इलाके में रामकुमार पटेल का परिवार रहता है. परिवार में रामकुमार के अलावा उसकी पत्नी शकुन, बेटा वासु और नाबालिग बेटा और एक बेटी रहते हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात रामकुमार की बेटी मीनाक्षी की अचानक तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई. इस बात से गुस्साए रामकुमार के बेटे वासु, उसकी मां शकुन, नाबालिग भाई और एक दोस्त ने पड़ोस में रहने वाले महावीर को पीटना शुरू कर दिया. 

दरअसल रामकुमार की बेटी बीते कई माह से बीमार है और रामकुमार के परिवार को शक था कि उस पर पड़ोस में रहने वाले महावीर चक्रधारी ने काला जादू किया है. इसके चलते दोनों पक्षों में कई बार विवाद भी हो चुका है. बुधवार की रात जब मीनाक्षी की तबीयत फिर से बिगड़ी तो बात बिगड़ गई. वासु, उसकी मां शकुन, नाबालिग भाई और एक दोस्त ने महावीर को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. 

भास्कर की खबर के अनुसार, वासु ने पहले लात घूंसों से महावीर को पीटा. इसके बाद डंडे से उसके सिर और चेहरे पर कई बार किए और गला भी दबाया. महावीर की पिटाई करने के बाद मीनाक्षी के परिजन उसे अस्पताल ले गए. वहीं पड़ोस के लोगों ने जब महावीर के घर जाकर देखा तो तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और अभी वासु और उसके दोस्तो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है. 

Trending news