अनूपपुर में गेहूं की कालाबाजारी, तकनीकी शिक्षा विभाग ने बढ़ाया रजिस्ट्रेशन का समय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh759557

अनूपपुर में गेहूं की कालाबाजारी, तकनीकी शिक्षा विभाग ने बढ़ाया रजिस्ट्रेशन का समय

अनूपपुर जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत वार्ड क्रमांक 7 में सिद्धार्थ जैन उर्फ मोगली के प्राइवेट गोदाम से खाद विभाग ने 135 बोरी गेंहु सरकारी खाद्यान्न बरामद किया गया है. साथ ही तकनीकी शिक्षा विभाग ने BE सहित विभिन्न कोर्सेज  के लिए ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया के लिए समय सीमा बढ़ा दी है. 

 अनूपपुर में गेहूं की कालाबाजारी, तकनीकी शिक्षा विभाग ने बढ़ाया रजिस्ट्रेशन का समय

कैबिनेट खाद्य मंत्री के गृह जिले में चल रही थी गरीबों के गेहूं की कालाबाजारी

जिले के एक प्राइवेट गोदाम पर खाद विभाग ने छापा मारा है. गरीबों को जो अनाज मिलने वाला था वो बाजार में बिकने की तैयारी में था. इससे पहले ही खाद् विभाग ने छापे मार कार्रवाई की है. दरअसल अनूपपुर जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत वार्ड क्रमांक 7 में सिद्धार्थ जैन उर्फ मोगली के प्राइवेट गोदाम से खाद विभाग ने 135 बोरी गेंहु सरकारी खाद्यान्न बरामद किया गया है.

तकनीकी शिक्षा विभाग ने बढ़ाया रजिस्ट्रेशन का समय, एडमिशन के लिए आज भी खुला रहेगा पोर्टल

तकनीकी शिक्षा विभाग ने BE सहित विभिन्न कोर्सेज  के लिए ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया के लिए समय सीमा बढ़ा दी है. जहां पहले एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन का समय 3 अक्टूबर शनिवार देर रात 11:45 तक था, वहीं अब छात्र आज 4 अक्टूबर तक अपना एडमिशन प्रोसेस पूरा कर सकते हैं. 

 

दो पक्षों के विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस पर जानलेवा हमला, टीआइ गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश में गुना के बाद अब छिंदवाड़ा में लोगों ने पुलिस पर हमला बोला है. शनिवार रात कुछ लोगों ने जिले की मोहगांव थाना पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर और लाठियां बरसाई, जिसमें मोहगांव टीआइ गोपाल घासले गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं अन्य पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है.टीआइ गोपाल घासले को नागपुर रैफर किया गया है, जबकि अन्य घायलों का इलाज सौंसर अस्पताल में जारी है.

सफल हो रहा रतलाम पुलिस का 'मुस्कान' अभियान, 2019 से अब तक 268 मोबाइल लौटा चुकी पुलिस

रतलाम पुलिस का गुमशुदा मोबाइल के लिए चलाया गया "मुस्कान" अभियान बेहद सफल साबित हो रहा है. रतलाम पुलिस ने शनिवार को करीब 6 लाख रुपए की कीमत के 40 मोबाइल जनता को लौटाए हैं. इस दौरान लोगों ने भी पुलिस की टीम के साथ सेल्फी लेकर अपनी खुशी जाहिर की. बता दें कि बीते डेढ़ साल में जनता के 35 लाख रूपए कीमत के 268 मोबाइल लौटा चुकी है.अपने गुमशुदा मोबाइल पाकर लोग भी काफी खुश हैं. रतलाम पुलिस ने ये अभियान 2019 जनवरी से शुरू किया है. 

VIDEO: कांग्रेस सरकार के इस मंत्री ने किशोरी से रेप को बताया छोटी घटना

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया का बलरामपुर रेप पीड़िता को लेकर विवादित बयान सामने आया है. मंत्री ड​हरिया ने राजधानी रायपुर में कहा- छोटी मोटी घटना हुई है, स्थानीय प्रशासन जांच करेगी. बयान के विरोध के बाद अब मंत्री जी सफाई देते नजर आ रहे है.

 

 

Trending news