close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छोटे भाई ने नहीं दिए 5 रुपये, बड़े भाई ने गुस्से में पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

गोठारिया थाना प्रभारी विजय ने बताया कि डिंडोरी के मेहंदवानी थाना क्षेत्र के खैरदा गांव में भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी.

छोटे भाई ने नहीं दिए 5 रुपये, बड़े भाई ने गुस्से में पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या
हत्याकांड के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश डिंडोरी में एक भाई ने अपने नाबालिग छोटे भाई को पत्थर से कुचल-कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के पीछे का कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे. भाई ने केवल इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसको पांच रुपये नहीं मिले थे. मामला की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है. 

गोठारिया थाना प्रभारी विजय के अनुसार, डिंडोरी के मेहंदवानी थाना क्षेत्र के खैरदा गांव में भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. हत्याकांड के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि दोनों भाईयों के खर्च के लिए पिता ने दस रुपये अपने छोटे बेटे राजू को दिए थे. लेकिन, राजू अपने भाई को पांच रुपये नहीं दे रहा था. इस छोटी सी बात से नाराज बड़े भाई ने राजू की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

 

पुलिस के अनुसार, कातिल भाई ने शव को गांव से तीन किमी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है.