विधायक की मौत पर BJP का कमलनाथ पर अनोखा वार, लगाए "पूछता है ग्वालियर''के पोस्टर

ग्वालियर में उपचुनाव की जंग तेज हो गई है. बीजेपी ने कमलनाथ पर पोस्टर के जरिए वार किया है. बीजेपी ने कमलनाथ के विरोध में शहर में पोस्टर लगाएं हैं. बीजेपी ने दो अलग-अलग पोस्टर लगाए हैं.

विधायक की मौत पर BJP का कमलनाथ पर अनोखा वार, लगाए "पूछता है ग्वालियर''के पोस्टर
ग्वालियर के चौराहे पर लगा पोस्टर

ग्वालियर: ग्वालियर में उपचुनाव की जंग तेज हो गई है. बीजेपी ने कमलनाथ पर पोस्टर के जरिए वार किया है. बीजेपी ने कमलनाथ के विरोध में शहर में पोस्टर लगाएं हैं. बीजेपी ने दो अलग-अलग पोस्टर लगाए हैं. एक में कमलनाथ की तत्कालीन सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है, ''पूछता है ग्वालियर'' जबकि दूसरे में लिखा है ''झूठ बोले कौआ काटे अभियान'' लिखा है. 

बीजेपी ने कांग्रेस विधायक ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी के बहाने कमलनाथ सरकार को घेरा है. गोवर्धन दांगी को पहले ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इस अस्पताल में बाईपास सर्जरी के लिए बजट नहीं जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. बीजेपी ने इसी को हथियार बनाते कमलनाथ पर निशाना साधा है कि उन्होंने सरकार में रहते हुए जयारोग्य अस्पताल में बाईपास सर्जरी के बजट क्यों नहीं दिया गया. पोस्टर में लिखा है, ''पूछता है ग्वालियर'' JAH हॉस्पिटल को बायपास सर्जरी का बजट क्यों नहीं दिया कमलनाथ?

कमलनाथ पर बरसे मुख्यमंत्री, कहा- कांग्रेस ने बंद की थी योजना, शिव'राज' में मिल रहा लाभ

आपको बता दें कि ग्वालियर में 18-19 को कमलनाथ का दौरा भी प्रस्तावित है. इसी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और कमलनाथ को निशाना बनाते हुए पोस्टर लगवाए हैं.

WATCH LIVE TV