कमलनाथ पर बरसे मुख्यमंत्री, कहा- कांग्रेस ने बंद की थी योजना, शिव’राज’ में मिल रहा लाभ
Advertisement

कमलनाथ पर बरसे मुख्यमंत्री, कहा- कांग्रेस ने बंद की थी योजना, शिव’राज’ में मिल रहा लाभ

मध्य प्रदेश उप चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. जहां कांग्रेस शिवराज सरकार पर प्रदेश की जनता के हित में काम ना करने का आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी पूर्व की कमलनाथ सरकार को खरी-खोटी सुना रही है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ( फाइल फोटो )

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश उप चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. जहां कांग्रेस शिवराज सरकार पर प्रदेश की जनता के हित में काम ना करने का आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी पूर्व की कमलनाथ सरकार को खरी-खोटी सुना रही है. मंगलवार को टीकमगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. साथ ही कांग्रेस सरकार पर जनता को धोखा देने का आरोप लगया. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था कर ली है, हमें भारत सरकार का पूरा समर्थन मिल रहा है. भिलाई स्टील प्लांट से आवश्यक ऑक्सीजन आपूर्ति कर दी जाएगी, भविष्य में भी इस जरूरत को पूरा कर सके इसलिए हम होशंगाबाद जिले के मुहासा में एक कंपनी को ऑक्सीजन प्लांट डालने का प्रस्ताव दिया है.

पूर्व की कमलनाथ सरकार को अपने निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियों पर जो प्रतिबंध लगा था वह समाप्त किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का पहिया थम गया था उसे फिर से गति देना प्रारंभ किया है. कल से प्रदेश के 37 लाख लोगों को एक रुपये किलो गेंहू और नमक देना शुरू किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: टिकट को लेकर कांग्रेस में बगावत पर BJP ने ली चुटकी, कहा- ‘बुरे दिन’ में नहीं मिल रहे ‘अच्छे’ लोग

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर 17 तरीख से आंगनबाडी केंद्रों में अति कुपोषित बच्चों को दूध वितरण करना शुरू किया जा रहा है, इसके साथ ही लाड़ली लक्ष्मी योजना को जो कांग्रेस ने बंद किया था उसका लाभ भी दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 18 तारीख को 20 लाख किसानों के खातों में 4 हजार 600 करोड़ रुपये फसल बीमा योजना के डाले जाएंगे, इसके अलावा 19 तारीख को वन अधिकार के पट्टे वितरित किए जाएंगे. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news