छत्तीसगढ़ के भ्रमर जैन ने CA परीक्षा में किया टॉप, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

छत्तीसगढ़ के भ्रमर जैन ने CA परीक्षा में किया टॉप, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात

भ्रमर के परिवार में अधिकतर लोग सीए ही हैं. भ्रमर के पिता महावीर प्रसाद जैन, भाई प्रखर जैन और भाभी भी सीए प्रोफेशनल्स हैं.

छत्तीसगढ़ के भ्रमर जैन ने CA परीक्षा में किया टॉप, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात

रायपुर/सत्याः इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सीए फाइनल का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस रिजल्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ के भ्रमर जैन ने देशभर में टॉप किया है. खास बात ये है कि भ्रमर ने अपने पहले ही प्रयास में यह सफलता हासिल की है. वहीं सीएम भूपेश बघेल ने भी भ्रमर को इस सफलता के लिए बधाई दी है. 

मिलने इतने फीसदी नंबर
रायपुर के देवेंद्रनगर निवासी 22 साल के भ्रमर जैन ने सीए फाइनल एग्जाम में 76.38 फीसदी अंक हासिल किए हैं. भ्रमर ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और दोस्तों को दिया है. उल्लेखनीय है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि छत्तीसगढ़ के किसी युवा ने सीए एग्जाम में टॉप किया है. 

पूरा परिवार ही सीए
भ्रमर के परिवार में अधिकतर लोग सीए ही हैं. भ्रमर के पिता महावीर प्रसाद जैन, भाई प्रखर जैन और भाभी भी सीए प्रोफेशनल्स हैं. ऐसे में भ्रमर के भी सीए परीक्षा क्लीयर करने पर परिजन काफी खुश हैं. 

सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात
छत्तीसगढ़ के युवा के सीए परीक्षा में टॉप करने पर राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "इंस्टाट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा जारी सीए फाइनल परीक्षा के नतीजों की ऑल इंडिया रैंकिंग में पहला स्थान प्राप्त करने पर रायपुर के श्री भ्रमर जैन को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. मैं आपके उज्जव भविष्य की कामना करता हूं. आपने छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है."

भ्रमर जैन ने नवंबर 2019 से सीए फाइनल एग्जाम की तैयारी शुरू की थी. इससे पहले वह साल 2017 में इंटरमीडिएट प्रोफेशनल कॉम्पटिशन कोर्स पास कर चुके थे. 

  

Trending news