मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रचार पर साथ चलने के लिए कार्यकर्ता के पैरों में गिरे, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh772322

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रचार पर साथ चलने के लिए कार्यकर्ता के पैरों में गिरे, वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दावा किया कि यह कांग्रेस का कार्यकर्ता है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसा - यही फ़र्क़ है बिकाऊ और टिकाऊ में.

पैरों में गिरते मंत्री तोमर

ग्वालियर: ग्वालियर-पूर्व सीट से भाजपा प्रत्याशी और शिवराज कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक कार्यकर्ता के पैरों में गिर गए. तोमर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. बता दें कि तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक है. सिंधिया के साथ ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. शिवराज सरकार में मंत्री भी बन गए और अब चुनाव में उतरे है.

BJYM प्रदेश अध्यक्ष ने बिना नाम लिए कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर दी

कार्यकर्ता के आगे घुटनों के बल बैठ गए मंत्री जी
वायरल वीडियो में प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ता को अपने साथ चलने के लिए जिद करते नजर आ रहे है. जब कार्यकर्ता कहता है कि वह साथ नहीं चल सकता तो मंत्री जी उनके सामने घुटनों के बल बैठ जाते है. इसके बाद पैरों में झुक जाते है.

दिग्विजय सिंह का दावा कांग्रेसी कार्यकर्ता
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दावा किया कि यह कांग्रेस का कार्यकर्ता है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसा - यही फ़र्क़ है बिकाऊ और टिकाऊ में! कॉंग्रेस को अपने टिकाऊ कार्यकर्ताओं व नेताओं का पूरा ख़्याल रखना चाहिए. अभी तो घुटने टेके हैं ३ नवंबर तक साष्टांग करेंगे. चुनाव हारने के बाद ऑंख दिखाएँगे.

 

CM ने की थी अवकाश की घोषणा, लेकिन छुट्टी के बावजूद खुलेंगे दशहरे पर बैंक

अरुण यादव ने भी ट्वीट किया
पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी इस वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा- देखिए! कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते हैं मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है.

WATCH LIVE TV

Trending news