CG: किसान का ये बेटा हेलीकॉप्टर में लेकर जाएगा बारात, दादा का सपना करेगा पूरा
Advertisement

CG: किसान का ये बेटा हेलीकॉप्टर में लेकर जाएगा बारात, दादा का सपना करेगा पूरा

मालगुजार धर्मराज सिंह का यह सपना था कि उसके इकलौते पोते अंकुश सिंह हेलीकॉप्टर से बारात जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए. 

आज हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन लेने शहडोल के लिए रवाना होंगे अंकुश

रायपुरः कर्ज माफी के बाद छत्तीसगढ़ के किसान किस कदर खुश हैं इसका एक उदाहरण मुंगेली में देखने को मिला है, जहां एक किसान पुत्र अपने दादा के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात जाने वाला है और हेली कॉप्टर से ही अपनी दुल्हनिया को लेकर वापस लौटेगा. जी हां ये कोई कहानी नहीं बल्कि मुंगेली में होने वाली हकीकत की शादी है. बता दें मुंगेली के इस किसान परिवार में होने वाली शाही शादी के बारे में हर तरफ चर्चा है. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिला स्थित छोटे से गांव घोरपुरा गांव के निवासी किसान पुत्र और मालगुजार धर्मराज सिंह का यह सपना था कि उसके इकलौते पोते अंकुश सिंह हेलीकॉप्टर से बारात जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए. जिसके बाद दादा के इसी सपने को पूरा करने के लिए पोता अंकुश सिंह जो कि दूल्हा बनने जा रहा है उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है.

कौशाम्बी: इस इच्छा के लिए 75 साल के दूल्हे ने लिए कपास की लकड़ी के साथ सात फेरे

इसके लिए उसने डेक्कन कंपनी से किराए पर हेलीकॉप्टर लिया है. जिससे अपने दादा धर्मराज सिंह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 8 सीटर इस हेलीकॉप्टर में सवार होकर आज करीब 3 बजे मुंगेली से शहडोल बारात जाएंगे, जहां अंकुश शहडोल में अरुण सिंह की पुत्री आदर्शिता सिंह के साथ विवाह कर विवाह के बंधन में बंधने जा रहा है और शादी के बाद 23 जनवरी को दूल्हा अंकुश सिंह अपनी दुल्हन आदर्शिता सिंह को हेलीकॉप्टर से लेकर मुंगेली पहुंचेंगे.

बता दें यह छत्तीसगढ़ ही नही बल्कि देश की किसान पुत्र की पहली ऐसी शादी होगी जहां कोई किसान का बेटा हेलीकॉप्टर में अपनी बारात लेकर जा रहा है. वहीं इस शादी को लेकर दूल्हा परिवार सहित पूरे मुंगेली वासियों में अभी से ही काफी उत्साह देखा जा रहा है और इस नजारे को देखने व इस पल के गवाह बनने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

...जब 'दबंग' अंदाज में बुलेट की सवारी कर मंडप पर पहुंची दुल्हन, देखने वालों की उमड़ी भीड़

वहीं दुल्हन पक्ष और शहडोल में भी इस अनोखी बारात और विवाह को लेकर लोगों में काफी चर्चा है. दूल्हा अंकुश सिंह ने चर्चा करते हुए बताया कि 'अपने दादा के सपने को पूरा करते हुए वह हेलीकॉप्टर से बारात जा रहे हैं और दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से ही गांव लौटेगा. उन्होंने बताया कि शादी को लेकर और दादा के सपनों को पूरा करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है. उन्होंने यह भी बताया कि हेलीकाप्टर के उड़ान भरने व उतरने के लिए उसने 18 जनवरी को जिला प्रशासन अनुमति मांगी थी जिस पर अनुमति भी मिल गई है.

Trending news