CG Vyapam Recruitment 2021: मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के 168 पदों पर भर्ती, यहां करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh868733

CG Vyapam Recruitment 2021: मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के 168 पदों पर भर्ती, यहां करें अप्लाई

ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 4 अप्रैल 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. 

फोटो क्रेडिट ऑफिशियल वेबसाइट: Chhattisgarh Vyapam

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ में नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (CG Vyapam) की तरफ से 168 मंडी निरीक्षक और उप निरीक्षक के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों पर भर्तियों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स दिया गया है. 

शिकार करने झपटे तीन शेरों से अकेला भिड़ गया मगरमच्छ, देखिए खतरनाक लड़ाई का VIRAL VIDEO

fallback

ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 4 अप्रैल 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. वहीं, गलत फॉर्मों में सुधार के लिए 5 अप्रैल से 9 अप्रैल तक विंडो ओपन की जाएगी. इस दौरान अभ्यर्थी गलत फॉर्मों में सुधार कर सकेंगे.

मुस्लिम धर्मगुरुओं का बड़ा फैसला,शादी में बैंड-बाजों के प्रयोग को बताया शरिया के खिलाफ 

नोटिफिकेशन के मुताबिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 19 अप्रैल को जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव कर दिया जाएगा.

शिकार करने झपटे तीन शेरों से अकेला भिड़ गया मगरमच्छ, देखिए खतरनाक लड़ाई का VIRAL VIDEO

भारी गुस्से में थी बिल्ली, मानने के लिए तोते ने किया KISS, देखिए यह मजेदार VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news