close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के बारे में कुछ बोलें- CM भूपेश बघेल

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले.

इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के बारे में कुछ बोलें- CM भूपेश बघेल
CM भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के कश्मीर मामले के बयान का करारा जवाब दिया है. बुधवार को दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इमरान खान अपना देश संभालें और देश के भीतर हम प्रधानमंत्री के साथ चाहे कितने मतभेद रखते हों लेकिन देश के बाहर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार के साथ हैं. 

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले. हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे. देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है. 

छत्तीसगढ़ सरकार ने शुरू की छटनी, कर्मचारियों के सामने अब रोजी रोटी का संकट

 

बता दें कि पाक पीएम इमरान खान के कांग्रेस को लेकर यूएन (UN) में दिए भाषण के बाद सीएम बघेल ने बयान दिया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे.