close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ः भरभरा कर गिर गया मकान, मां सहित ढाई साल बेटी की मौत

भाटापारा ग्रामीण पुलिस के मुताबिक लगातार हो रही बारिश से घर की छत और दीवारें काफी खराब स्थिति में थीं. जिसके चलते सुबह के समय अचानक ही घर भरभरा कर गिर पड़ा. 

छत्तीसगढ़ः भरभरा कर गिर गया मकान, मां सहित ढाई साल बेटी की मौत
बारिश के चलते कमजोर हो गई थी दीवार

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में दीवार गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक घर की दीवार बारिश के चलते काफी कमजोर हो गई थी. ऐसे में आज सुबह अचानक ही घर की दीवार भरभराकर गिर पड़ी. दीवार के गिरने के वक्त महिला और उसकी ढाई साल की बेटी घर में अकेले थे. ऐसे में वे दोनों ही दीवार की चपेट में आ गए और दोनों की मृत्यु हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को मलबे से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ः खाना-पानी न मिलने से 30 गायों की मौत

लगातार हो रही बारिश से कमजोर हुई दीवारें
मिली जानकारी के मुताबिक घटना भटापारा के खम्हरिया गांव की है. गांव में कुछ दिनों से हो रही बारिश से एक कच्चे मकान की दीवार अचानक ही ढह गई. जिससे घर में मौजूद एक महिला और उसकी ढाई साल की बेटी दीवार की चपेट में आ गईं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. भाटापारा ग्रामीण पुलिस के मुताबिक लगातार हो रही बारिश से घर की छत और दीवारें काफी खराब स्थिति में थीं. जिसके चलते सुबह के समय अचानक ही घर भरभरा कर गिर पड़ा. घर गिरने से बैसाखी बाई और उसकी ढाई साल की बेटी रोहणी मलबे में दब गये और उनकी मृत्यु हो गई.

लुधियाना में चूहों की वजह से ढह गया फ्लाईओवर!

सुबह के समय गिरी दीवार
वहीं बैसाखी और उसकी बेटी की मौत के चलते पूरे घर में मायूसी छाई है. बैसाखी के पति के मुताबिक घर गिरने की सूचना मिलने पर जैसे ही वह घर पहुंचा तो देखा की घर की छत गिर चुकी थी. आस-पास के लोगों ने बताया की बैसाखी और रोहिणी भी मलबे में दब गए हैं. बहुत प्रयासों के बाद मलबा हटाया गया, लेकिन तब तक बैसाखी और रोहिणी की मौत हो चुकी थी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.