CG: रायगढ़ पेपर मिल गैस रिसाव मामले में अस्पताल प्रबंधन को भी नोटिस, जवाब नहीं दिया तो होगी सख्त कार्रवाई

इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से जवाब मांगा गया है. जवाब नहीं देने पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

CG: रायगढ़ पेपर मिल गैस रिसाव मामले में अस्पताल प्रबंधन को भी नोटिस, जवाब नहीं दिया तो होगी सख्त कार्रवाई

श्रीपाल यादव/रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के पुसौर स्थित ''शक्ति पल्प एंड पेपर'' में हुए गैस रिवास मामले में पुलिस ने अब संजीवनी नर्सिंग होम को भी नोटिस दिया है. रायगढ़ पुलिस का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने पेपर मिल मालिक के साथ मिलकर घायल मजदूरों की जानकारी छुपाने का प्रयास किया है. इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से जवाब मांगा गया है. जवाब नहीं देने पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मध्य प्रदेश में सामने आए COVID-19 के 116 नए केस, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3457 पहुंचा

रायगढ़ ए एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बीते बुधवार को रायगढ़ जिले के पुसौर थाना अंतर्गत ग्राम तेताला के ''शक्ति पल्प एंड पेपर'' मिल में दोपहर के समय 7 मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए संजीवनी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. जब 3 मजदूरों की हालत बिगड़ी तब लगभग 24 घंटे बाद अस्पताल प्रबंधन की तरफ से पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्लांट में हुए हादसे की जांच में प्रशासन ने ऑपरेटर और पेपर मिल संचालक को दोषी पाया है. इन सभी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. वहीं इस पूरे मामले में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से घटना को छुपाने के लिए नोटिस भेज दिया गया है. अस्पताल प्रबंधन की तरफ से जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.