CG NEWS: श्रद्धालुओं से भरी बस ने तीन लोगों को कुचला,  मौके पर मौत, 15 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2060101

CG NEWS: श्रद्धालुओं से भरी बस ने तीन लोगों को कुचला,  मौके पर मौत, 15 यात्री घायल

Chhattisgarh News: बस में सवार यात्री मध्य प्रदेश के अमरकंटक से दर्शन करने के बाद जनकपुर वापस लौट रहे थे. तभी अनियंत्रित बस ने तीन लोगों को कुचल दिया. इसके बाद बस पेड़ से टकरा गई. हादसे में 15 लोग घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. 

CG NEWS: श्रद्धालुओं से भरी बस ने तीन लोगों को कुचला,  मौके पर मौत, 15 यात्री घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में रविवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस पेड़ से टकरा गई. इससे पहले बस ने 3 राहगीरों को कुचल दिया. तीनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बस में सवार 15 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को जनकपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा जनकपुर तिराहे के पास हुआ. हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. मृतकों के शव भी बुरी तरह क्षत विक्षत हो गए. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस ड्राइवर सभी यात्रियों को छोड़कर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, बस में सवार यात्री मध्य प्रदेश के अमरकंटक से दर्शन करने के बाद जनकपुर वापस लौट रहे थे. घटना जनकपुर थाना क्षेत्र की है. मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. पुलिस राहत कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई है. हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बस ने ढलान पर खोया कंट्रोल
बताया जा रहा है कि पक्षीराज कंपनी की बस जनकपुर के माड़ी सरई से तीर्थ यात्रियों को लेकर अमरकंटक गई थी. देर शाम करीब 8 बजे तीर्थयात्रियों को लेकर लौट रही बस मनेंद्रगढ़ मोड़ पर पहुंची थी. इसी दौरान ढलान में ड्राइवर बस को काबू नहीं कर पाया और अंडा ठेले के पास खड़े तीन लोगों को कुचल दिया. नीचे दबने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हादसा रात करीब 8 बजे हुआ. 

Trending news