Amitabh Bachchan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, 'Project K' का चल रहा था एक्शन सीक्वेंस
Advertisement

Amitabh Bachchan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, 'Project K' का चल रहा था एक्शन सीक्वेंस

Bollywood News: बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)'प्रोजेक्ट के' शूटिंग सेट पर घायल (Injured)हो गए हैं. हालांकि ये अच्छी बात है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. घायल होने के बाद डॅाक्टरों उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

Amitabh Bachchan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, 'Project K' का चल रहा था एक्शन सीक्वेंस

Amitabh Bachchan: बॅालीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (project k Film) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. हालांकि गनीमत रही की उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. ये शूटिंग हैदराबाद (Hyderabad)में चल रही थी और एक्शन सीक्वेंस के दौरान महानायक घायल हो गए. उनके दाहिनी पसली में चोट आई है. जिसकी वजह से शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. 

 डॅाक्टरों ने दी आराम की सलाह
चोट लगने के बाद उनका हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन कराया गया जहां पर डॅाक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. डॅाक्टरों के मुताबिक चलने फिरने में पसली में दर्द हो सकता है इसलिए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. सीटी स्कैन के बाद वो वापस मुंबई लौट आए और प्रोजेक्ट को कुछ समय के लिए कैंसिल कर दिया है.

अपने ब्लॉग पर दी जानकारी
चोटिल होने के बाद अमिताभ बच्चन अपने घर वापस मुंबई आ गए. यहां पर उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से ये जानकारी अपने फैंस को दी. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि जलसा गेट पर कोई भी न आए चोट लगने की वजह से किसी से भी मिलना नहीं हो पाएगा. जितने लोगों तक हो सके ये सूचना पहुंचा देना. गौरतलब है कि  हर रविवार को अमिताभ बच्चन जलसा गेट पर अपने फैंस का अभिवादन करते हैं.   

'प्रोजेक्ट के'
प्रोजेक्ट के फिल्म में फिल्मी जगत के कई सितारे काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास,  दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे काम कर रहें हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली तेलगु फिल्म होगी. इसके अलावा इसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका रहेगी. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये तृतीय विश्व युद्ध के बाद की स्थिति से निपटते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 12 तारीख को रिलीज हो सकती है.

Trending news