Amitabh Bachchan:जल्द छत्तीसगढ़ आ सकते हैं अमिताभ बच्चन,बघेल सरकार ने दिया खास इनविटेशन
Advertisement

Amitabh Bachchan:जल्द छत्तीसगढ़ आ सकते हैं अमिताभ बच्चन,बघेल सरकार ने दिया खास इनविटेशन

Chhattisgarh Government Extended Invitation To Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म की शूटिंग करने जल्द छत्तीसगढ़ आ सकते हैं.

Chhattisgarh Government

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के आने का सिलसिला लगातार जारी है.बीते दिनों खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने रायगढ़ में अपने फ़िल्म की शूटिंग की.अब अमिताभ बच्चन के भी छत्तीसगढ़ आने और शूटिंग करने के आसार दिख रहे हैं. छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मुंबई में महानायक अमिताभ बच्चन को राजकीय गमछा भेंट कर छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया है.उन्होंने अमिताभ बच्चन को छत्तीसगढ़ में चल रही सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी है. इस मुलाक़ात के बाद माना जा रहा है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी जल्द छत्तीसगढ़ आ सकते हैं. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ की नई फ़िल्म पॉलिसी से बॉलीवुड काफ़ी प्रभावित है और यहां की लोकेशंस भी उन्हें काफ़ी पसंद आ रहे हैं.वेब सीरिज़ के बाद बॉलीवुड फ़िल्मों की भी शूटिंग छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही है. इसके अलावा फ़िल्म सिटी बनाने के प्लान पर भी काम किया जा रहा है.

सलमान भी कर सकते हैं जल्द शूटिंग
इसी साल दिल्ली के एक होटल में छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी (Chhattisgarh Film Policy) में राज्य सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी (Gaurav Dwivedi) ने सलमान खान से भी मुलाकात की थी. बता दें कि उस समय सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे. गौरव द्विवेदी ने सलमान को छत्तीसगढ़ की फिल्म पॉलिसी के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन करके सलमान की बात उनसे कराई थी.जब फोन मिला तो बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने छत्तीसगढ़ के काका यानी भूपेश बघेल को नमस्कार मुख्यमंत्री जी कहा था.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सलमान खान का अभिवादन स्वीकार करते हुए सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट और फिल्मों के बारे में पूछा था. जिस पर सलमान ने बताया था कि वह इस समय अपनी टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री बघेल ने सलमान को छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति को लेकर उनसे कहा था कि वह छत्तीसगढ़ में आकर शूटिंग करें क्योंकि नई पॉलिसी से उनको शूटिंग करने में आसानी होगी.जिसके बाद सलमान को यह चीज सुनकर बहुत खुशी हुई थी और उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल का न्योता स्वीकारते हुए यह कहा था कि वह जल्द ही छत्तीसगढ़ आएंगे.

Trending news