Jashpur News: सरहुल महोत्सव के रंग में पड़ा भंग, मधुमक्खियों के हमले से पूर्व MLA पहुंचे अस्पताल, CM साय ने जाना हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2196575

Jashpur News: सरहुल महोत्सव के रंग में पड़ा भंग, मधुमक्खियों के हमले से पूर्व MLA पहुंचे अस्पताल, CM साय ने जाना हाल

Chhattisgarh News: जशपुर में सरहुल महोत्सव चल रहा था.  इसी दौरान वहां मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

 

 

Jashpur News: सरहुल महोत्सव के रंग में पड़ा भंग, मधुमक्खियों के हमले से पूर्व MLA पहुंचे अस्पताल, CM साय ने जाना हाल

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय मंगलवार को जशपुर जिले में आयोजित सरहुल महोत्सव में शामिल होने जा रहे थे. लेकिन सीएम के पहुंचने से पहले ही मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले से पूर्व विधायक समेत कई लोग घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती कराया गया है. सीएम साय घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे हैं.

घायलों से मिलने सीएम साय पहुंचे अस्पताल
मधुमक्खियों के हमले से घायल लोगों से मिलने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अस्पताल पहुंचे. बीजेपी के पूर्व विधायक जागेश्वर राम भी अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि सरहुल महोत्सव में भाग लेने आये पूर्व विधायक समेत कई लोग मधुमक्खियों के हमले में घायल हो गये थे.

उचित उपचार के निर्देश- सीएम विष्णुदेव साय
घटना के बाद सीएम विष्णु देव साय ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि वनवासी कल्याण आश्रम में आयोजित सरहुल सरना पूजा महोत्सव के दौरान मधुमक्खी के हमले में घायल पूर्व विधायक जागेश्वर राम भगत व अन्य लोगों के स्वास्थ्य का जिला चिकित्सालय पहुँच कुशलक्षेम पूछा और चिकित्सकों को उचित उपचार करने के निर्देश दिए.मैं ईश्वर से सभी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ. घायलों के हर संभव मदद के लिए तत्पर है हमारी सरकार.

 

 

सरहुल महोत्सव के आयोजन स्थल में बदलाव
आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय भी शामिल होने वाले थे. इस घटना के बाद सरहुल महोत्सव का आयोजन स्थल बदल दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम को कल्याण आश्रम परिसर में शिफ्ट कर दिया गया है.

 धुएं के चलते मधुमक्खियों ने किया हमला
बताया जा रहा है कि जब गांव वाले विधिवत पूजा करने लगे तो हवन का धुआं मधुमक्खियों तक पहुंच गया. धुआं उठते ही मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.वहीं इस दौरान पूर्व विधायक जगेश्वर राम भी मौके पर मौजूद थे. पूर्व विधायक पर मधुमक्खियों ने हमला किया तो वह बेहोश हो गये. उनका इलाज भी अस्पताल में चल रहा है. 

Trending news