CM बघेल ने की छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं की तारीफ, मोदी-योगी पर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राममंदिर के सहारे पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बना है और श्रेय मोदी और योगी ले रहे हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ भाजपा पर भी चुटकी ली.

CM बघेल ने की छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं की तारीफ, मोदी-योगी पर साधा निशाना
दुर्ग के सेलूद किसान सम्मेलन में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राममंदिर के सहारे पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बना है और श्रेय मोदी और योगी ले रहे हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ भाजपा पर भी चुटकी ली. कहा- जब से भाजपा प्रदेश प्रभारी दुग्गुवती पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ प्रभारी बनकर आई हैं, तब से भाजपा नेताओं को जमकर हंटर चला रही हैं. वे गजब महिला हैं.

दुर्ग के सेलूद किसान सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राम मंदिर श्रेय लेने का काम बीजेपी कर रही है.यह श्रेय लेने की राजनीति है. मोदी या योगी आदित्यनाथ मंदिर नहीं बना रहे हैं. बल्कि अयोध्या में मंदिर तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बन रहा है. सीएम ने कहा कि बीजेपी की 15 साल तक सरकार रही. तब उनको राम की याद नहीं आई. राम वन गमन पथ बनाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है. 9 जगहों पर कांग्रेस सरकार के दौरान राम वन गमन मार्ग बनाया गया. बीजेपी को ये सब नहीं दिखता, उसको तो सिर्फ वोट की राजनीति करना है.

CM बघेल बोले- रमन सिंह ख्याली पुलाव पकाने में माहिर, पंजाब को छत्तीसगढ़ से जोड़कर न देखें

सीएम भूपेश बघेल ने यहां मीडिया से भी बातचीत की. छत्तीसगढ़ भवन में बातचीत में राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि अंतिम पंक्ति के व्यक्तियों को लाभ मिल रहा है. भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब से भाजपा प्रदेश प्रभारी दुग्गुवती पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ प्रभारी बनकर आई हैं, तब से भाजपा नेताओं को जमकर हंटर लगाकर दौड़ा रही हैं, वे बड़ी गजब महिला हैं. 

एक्शन में एमपी सीएम शिवराज बोले-मनरेगा-पीएम आवास में गड़बड़ी करने वालों को छोडूंगा नहीं

छत्तीसगढ़ में 15 साल तक भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बड़े चेहरे पर चुनाव लड़ी. उस चेहरे को वे ठुकरा दी. इस पर रमन सिंह ने कहा था कि मैं पार्टी का छोटा चेहरा हूं. तो डी. पुरंदेश्वरी ने उस पर भी कह दिया कि छोटा चेहरा भी नहीं हैं. वहीं बस्तर में भाजपा के तीन दिवसीय चिंतन शिविर पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि चिंतन शिविर का पूरा सार थूंक पर ही आधारित रहा है.
(इनपुट- शैलेंद्र सिंह ठाकुर)

WATCH LIVE TV