Bilaspur News: बेटी की ससुराल जा रहा परिवार हादसे का शिकार, 2 की मौत, 15 की हालत गंभीर
Advertisement

Bilaspur News: बेटी की ससुराल जा रहा परिवार हादसे का शिकार, 2 की मौत, 15 की हालत गंभीर

Chhattisgarh News: बेटी की ससुराल जा रहे 40 लोगों से भरी पिकअप बेलगहना क्षेत्र के ग्राम सोनपुरी में अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

 

Bilaspur News: बेटी की ससुराल जा रहा परिवार हादसे का शिकार, 2 की मौत, 15 की हालत गंभीर

Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां 40 लोगों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक महिला और एक बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 लोग घायल हो गए, जिनमें से 15 की हालत गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार ये लोग शादी के बाद पहली बार अपनी बेटी को चौथिया के लिए लेने जा रहे थे.

40 लोगों से भरी पिकअप पलटी
मामला कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक बेलगहना क्षेत्र के ग्राम सोनपुरी निवासी रामायण भानू की बेटी की शादी 2 दिन पहले मटियाडांड में हुई थी. शनिवार को परिवार के लोग बेटी की पहली विदाई के लिए उसकी ससुराल जा रहे थे. इसी दौरान एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की जान चली गई. आपको बता दें कि पिकअप में 40 लोग सवार थे.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: दो जिलों के दौरे पर रहे CM साय, लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, पढ़ें आज की सभी बड़ी खबरें

 

दूसरी खबर- मकान में लगी भीषण आग
उधर, बिलासपुर शहर के दयालबंद इलाके में एक मकान में भीषण आग लग गई. आग से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर देर से पहुंची, जिससे घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं आग की चपेट में आने से महिला और एक बच्चे की जिंदा जलकर मौत हो गई. फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है. पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद है.

Trending news