Bilaspur News: मूंछों पर ताव देकर महिला प्रिंसिपल के सामने बनाया पैग, शराबी शिक्षक बोला- जो करना है करो...
Advertisement

Bilaspur News: मूंछों पर ताव देकर महिला प्रिंसिपल के सामने बनाया पैग, शराबी शिक्षक बोला- जो करना है करो...

Bilaspur Teacher Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शराबी टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शराबी टीचर पूरे स्कूल में न सिर्फ उत्पात मचाए हुए हैं, बल्कि क्लास रूम में प्रिंसिपल के सामने ही शराब भी पी रहा है.

Bilaspur News: मूंछों पर ताव देकर महिला प्रिंसिपल के सामने बनाया पैग, शराबी शिक्षक बोला- जो करना है करो...

Bilaspur Teacher Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शराबी टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शिक्षक महिला हेडमास्टर के सामने टेबल पर बैठकर चखना के साथ शराब पीता दिख रहा है. वो वीडियो में मूंछों पर ताव देकर धौंस भी दे रहा है कि जाओ कलेक्टर से बता दो, मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता है. ये पूरा मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी विकासखंड के एक शासकीय स्कूल का है.

दरअसल यह पूरा मामला मस्तूरी विकासखंड के ग्राम मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है. जहां पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केवट बुधवार को शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे. इसके अलावा उनके गुलाबी शर्ट में शराब की शीशी भी थी. 

प्रिंसिपल और बच्चों के साथ पी शराब
शराबी शिक्षक नशे में इतना चूर था कि उसने बकायदा स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के सामने शराब और बैग में रखे चखने को निकाला और कार्यालय कक्ष में मौजूद प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान के सामने शराब की बोतल खोलकर पैग बनाकर पीने लगा. जिसे ऐसा करने से जब रोका गया तो उसने किसी से भी शिकायत कर देने की बात कही. नशे में धुत संतोश कुमार ने प्रार्थना में खड़े बच्चों से ये तक कह दिया कि जाओ घर जाओ, आज तुम सबकी छुट्टी है. 

प्रिंसिपल ने क्या कहा?
मामले में प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान ने बताया कि स्कूल में सहायक शिक्षक का यह कृत्य बेहद ही निंदनीय है, जिस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वही उन्होंने स्कूल में शिक्षकों की मनमानी की बात भी कही.

शिक्षक को निलंबित किया
वहीं इस मामले में जब डीईओ टीआर साहू को जानकारी दी गई तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और शीघ्र जांच कर कार्रवाई की बात करते हुए तत्काल शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीईओ की टीम ने स्कूल पहुंचकर इसकी जांच भी शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- शैलेंद्र सिंह ठाकुर

Trending news