Bilaspur News: कूलर बना जानलेवा! पानी डालते समय अचानक लगा करंट, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2274722

Bilaspur News: कूलर बना जानलेवा! पानी डालते समय अचानक लगा करंट, हुई दर्दनाक मौत

Chhattisgarh News: बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां एक 13 वर्षीय छात्र की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई.

 

Bilaspur News: कूलर बना जानलेवा! पानी डालते समय अचानक लगा करंट, हुई दर्दनाक मौत

Bilaspur News In Hindi: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां कूलर में पानी भरते समय करंट लगने से एक 13 साल के छात्र की मौत हो गई. आनन फानन में परिजनों ने बच्चे को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

कूलर में पानी डालते समय अचानक लगा करंट
यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के जूना बिलासपुर की है. जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय छात्र कूलर में पानी डाल रहा था, तभी वह अचानक करंट की चपेट में आ गया. परिजन बच्चे को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है.

बिलासपुर में हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर
उधर बिलासपुर में 30 श्रद्धालुओं से भरी मिनी ट्रक छोटा हाथी को सामने से आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी है. टक्कर की वजह से दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों को को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया. इसके अलावा 20 घायल को सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है. यह दुर्घटना रतनपुर-बेलगहना मार्ग पर हुई.

यह भी पढ़ें: Bilaspur में दर्दनाक हादसा, हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल

 

अन्य दुर्घटनाएं
इसके अलावा बीते दिन कवर्धा में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ था. जिसमें 18 से ज्यादा लोगों की मरने की खबर सामने आई थी. यह हादसा पिकअप के पलटने के कारण हुआ था, जिसमें लगभग 36 सवार थे. पिकअप करीब 30 फीट नीचे खाई में गिर गई जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ था. साथ ही साथ बता दें कि जशपुर के बगीचा थाने  के पास एक तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिससे 2 की मौत हो गई थी और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  

Trending news