पूर्व विधायक की पत्नी ने लगाए आरोप, महिला बोलीं- पति करते हैं मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241750

पूर्व विधायक की पत्नी ने लगाए आरोप, महिला बोलीं- पति करते हैं मारपीट

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं डोंगरगढ विधान सभा के पूर्व विधायक रामजी भारती ने शनिवार को राजनांदगांव प्रेस क्लब मे एक प्रेस कान्फ्रेस कर अपनी पत्नि संगीता भारती के खिलाफ अपने राजनीतिक छवि खराब करने सहित कई गंभीर आरोप लगाये है. 

पूर्व विधायक की पत्नी ने लगाए आरोप, महिला बोलीं-  पति करते हैं मारपीट

राजनांदगांव: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं डोंगरगढ विधान सभा के पूर्व विधायक रामजी भारती ने शनिवार को राजनांदगांव प्रेस क्लब मे एक प्रेस कान्फ्रेस कर अपनी पत्नि संगीता भारती के खिलाफ अपने राजनीतिक छवि खराब करने सहित कई गंभीर आरोप लगाये है. पूर्व विधायक रामजी भारती का पत्नी के साथ तलाक का मामला न्यायालय में लंबित है.

MP में ओवैसी का धुआंधार चुनाव प्रचार, घरों को बुलडोजर से तोड़ने पर दिया बड़ा बयान

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व डोंगरगढ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राम जी भारती का परिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिनो जहां डोंगरगढ के पूर्व विधायक रामजी भारती के पत्नी संगीता डोंगरगढ़ में एक प्रेस वार्ता लेकर अपने पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाये है. 

वहीं आज शनिवार को पूर्व विधायक रामजी भारती ने प्रेस क्लब राजनांदगांव में एक प्रेस वार्ता लेकर अपने पत्नी पर उनकी राजनीतिक छवि को खराब करने सहित कई गंभीर आरोप लगाये है. इस पारिवारिक विवाद में दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है. वहीं रामजी भारती ने अपने राजनीतिक छवि खराब करने की साजिश का आरोप अपनी पत्नी पर लगाया है.

बीते दिनों डोंगरगढ में एक प्रेस वार्ता लेकर पूर्व विधायक रामजी भारती की पत्नि ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था और न्याय की गुहार लगाई थी.  उन्होंने बताया कि शादी के चार साल बाद ही उनकी पत्नी के व्यवहार में परिवर्तन आ गया था. उनके और बच्चों के साथ लगातार दुर्व्यवहार करने लगी थी. चूंकि वे स्वयं विधायक रहा चुके है. इसके बाद पिछड़ावर्ग आयोग के अध्यक्ष सहित पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर रहे है. इसीलिए वे खामोशी से सब कुछ बर्दाश्त करते रहे लेकिन इसके बाद जब उन्होंने तलाक के लिए कुटुंब न्यायालय में आवेदन लगाया तो अब वह बौखला कर उन पर झूठे इल्जाम लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है.

उदयपुर के बाद छत्तीसगढ़ में नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

पत्रवार्ता में रामजी भारती के बेटे ऋषि भारती ने भी अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मां घर पर हमेशा मारपीट करती थी. खाना नहीं बनाती थी, स्कूल में हमे होटल से खाना लेकर जाना पड़ता था पापा के साथ वो हमेशा लड़ती झगड़ती रहती थी.

Trending news