कोरबा की बेटी के साथ उड़ीसा में हैवानियत, हत्या कर जंगल में जलाई लाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1466109

कोरबा की बेटी के साथ उड़ीसा में हैवानियत, हत्या कर जंगल में जलाई लाश

रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक निजी बैंक में काम करने वाली महिला कर्मचारी की ओडिशा में बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद जंगल में हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए महिला का शव को जला दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने ओडिशा के जंगल से शव को जब्त कर लिया है.

कोरबा की बेटी के साथ उड़ीसा में हैवानियत, हत्या कर जंगल में जलाई लाश

रायपुर: रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक निजी बैंक में काम करने वाली महिला कर्मचारी की ओडिशा में बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद जंगल में हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए महिला का शव को जला दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने ओडिशा के जंगल से शव को जब्त कर लिया है. वहीं खबर ये भी सामने आ रही है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.  

बता दें कि एक तरफ देश में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे सामने आ रहे है. तो वहीं इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. क्योंकि इस मामले में दो राज्यों की पुलिस भी उलझ गई है. पुलिस के सामने अब ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर ये हत्या कहां हुई है? 

जशपुर लव जिहाद मामलाः सर्व हिंदू समाज ने बंद कराया शहर, माहौल तनावपूर्ण

कोलकाता भागने के फिराक में युवक!
वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो आरोपित सचिन अग्रवाल कोलकत्ता भागने की फिराक में था. पुलिस टीम ने आरोपी को चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर आरोपित को ओडिशा पुलिस को सौंप देंगी, क्योंकि मृतिका की लाश उड़ीसा से बरामद हुई है.. बताया जा रहा है कि आरोपित आपराधिक प्रवृत्ति का है, और नशे में डूबे रहता है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल छत्तीसगढ़ कोरबा निवासी तनु कुर्रे रायपुर के एक निजी बैंक में नौकरी कर रही थी. जहां उसकी मुलाकात उड़ीसा बलांगीर के कारोबार सचिन अग्रवाल से हुई थी. कारोबारी से उसकी दोस्ती प्यार में बदल गई और तीन सालों तक दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे. सचिन काम के सिलसिल में हमेशा रायुपर आते रहता था. उसके रिश्तेदार के घर पर वो तनु से मुलाकात भी करता था. एक दिन जब तनु रायपुर के अपने पीजी पर नहीं मिली तो परिजनों ने अपनी बेटी के गायब होने की सूचना  22 नवंबर को पुलिस को दी. 

युवती के परिजनों से बात करता रहा
वहीं इस बीच हैरानी की बात ये रही कि इस बीच युवक लगातार ही युवती के परिजनों के संपर्क में रहा. इतना ही नहीं, वो परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि तनु सुरक्षित है, और वो जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. इसी बीच उड़ीसा के बलांगीर के जंगल में युवती की जो लाश मिली है, उसकी पहचान तनु अग्रवाल के रुप में हुई है.  बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को आरोपित सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए देखा गया था. अब पुलिस इसकी हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

Trending news