Nand Kumar Sai Resigns: चुनावी साल में BJP को बड़ा झटका! बड़े आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने दिया पार्टी से इस्तीफा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1674952

Nand Kumar Sai Resigns: चुनावी साल में BJP को बड़ा झटका! बड़े आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Nand Kumar Sai Resigns:  विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के बड़े आदिवासी नेता और पूर्व सांसद नंदकुमार साय ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को भेजा इस्तीफा पत्र.

Nand Kumar Sai Resigns from BJP

Nand Kumar Sai Resigns from BJP: चुनावी साल में भाजपा को बहुत बड़ा झटका लगा है. भाजपा के बड़े आदिवासी नेता और पूर्व सांसद नंदकुमार साय ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. साय के इस्तीफे का पत्र सामने आया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को नंदकुमार साय ने इस्तीफे का पत्र भेजा है. साथ ही अपनी ही पार्टी के राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है. बता दें कि नंदकुमार साय का फोन बंद है. वहीं इसको लेकर भाजपा के नेताओं ने भी चुप्पी साध ली है.

कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल
बता दें कि नंदकुमार साय के बीजेपी से इस्तीफे के बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हैं. वहीं इस मुद्दे को लेकर भी कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. नंदकुमार के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी आदिवासी समुदाय का अपमान कर रही है.जिससे क्षुब्ध होकर नंद कुमार साय ने पार्टी छोड़ी है.

CG Elections: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के महाअभियान की शुरुआत, बसपा से गठबंधन को लेकर ये बोले जोगी

मेरे पास अन्य कोई विकल्प नहीं बचा है: नंदकुमार साय 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया.ट्विटर पर भी उन्होंने लिखा कि,"उसके अनुरूप अपने आत्मसम्मान को देखते हुए मेरे पास अन्य कोई विकल्प नहीं बचा है भारतीय जनता पार्टी में मेरे साथ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं एवं साथियों का बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद.'

 

 

बीजेपी को बड़ा झटका
गौरतलब है कि साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हैं और उससे पहले नंदकुमार साय के इस्तीफे से राज्य में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि नंदकुमार साय एक कद्दावर आदिवासी नेता हैं. वे तीन बार विधायक और तीन बार सांसद रह चुके हैं. वे राज्यसभा सांसद भी थे. साय अविभाजित मध्यप्रदेश में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसके साथ ही उन्हें छत्तीसगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली थी.

Trending news